Saturday, 20 April, 2024

---विज्ञापन---

Urfi Javed Video: उर्फी जावेद ने एक बार फिर बढ़ाया सोशल मीडिया का पारा, इस बार पट्टी से बना डाला ड्रेस

Urfi Javed Video: सोशल मीडिया सेंसेशन उर्फी जावेद आए दिन अपनी ड्रेसिंग सेंस को लेकर सुर्खियों में बनी रहती हैं। इसके लिए उर्फी को ट्रोल्स का भी सामना करना पड़ जाता है। लेकिन उर्फी को इससे कोई फर्क नहीं पड़ता और वो अपनी क्रिएटीविटी को जारी रखती हैं। इसी बीच एक बार फिर उर्फी ने […]

Edited By : Sumit Kumar | Updated: Nov 8, 2022 18:22
Share :
Urfi Javed Video

Urfi Javed Video: सोशल मीडिया सेंसेशन उर्फी जावेद आए दिन अपनी ड्रेसिंग सेंस को लेकर सुर्खियों में बनी रहती हैं। इसके लिए उर्फी को ट्रोल्स का भी सामना करना पड़ जाता है। लेकिन उर्फी को इससे कोई फर्क नहीं पड़ता और वो अपनी क्रिएटीविटी को जारी रखती हैं। इसी बीच एक बार फिर उर्फी ने अपने लिए कुछ ऐसे ड्रेस बना लिया है, जिसकी खूब चर्चा हो रही है।

हैलोवीन लुक में नजर आईं उर्फी

दरअसल, उर्फी जावेद ने अपने इंस्टाग्राम (@urf7i) पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो पट्टी से अपने लिए ड्रेस बनाती दिखाई देती हैं। इस नए लुक के साथ उर्फी जावेद ने अपना हैलोवीन आउटफिट दर्शकों को दिखाया है। उर्फी ने इस ड्रेस के साथ डार्क शेड लिपस्टिक लगाई हुई हैं। साथ ही हाई बन बनाए हुए अपने हैलोवीन लुक को कंप्लीट किया है। उर्फी जावेद की इस वीडियो के बैकग्राउंड में टेलर स्विफ्ट का एंटी हीरो गाना बज रहा है।

यूजर्स कर रहे हैं मजेदार कमेंट

अब, उर्फी (Urfi Javed) द्वारा ये वीडियो शेयर करने के कुछ देर बाद ही लोगों के अजीबो-गरीब कमेंट के बाढ़ आ गए। जितनी मजेदार उर्फी जावेद की ये वीडियो है उतने ही मजेदार वीडियो पर आए ये कमेंट भी हैं। एक यूजर ने कमेंट करते हुए उर्फी की वीडियो पर लिखता है कि- केमिस्ट पर नहीं मिलेगी सस्ती पट्टी, अब हमारे पेशेंट तुम्हारे पास आएंगे ड्रेसिंग करवाने।

इसी तरह दूसरे यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा कि- ब्लेड से कट मार लिया होगा तभी ये हाल है। एक अन्य यूजर लिखता है कि- मैडम हेलोवीन तो चला गया आप थोड़ी लेट हो गईं। तो कोई लिखता है कि- मुझे लगा कुछ देर बाद यह मम्मी बनकर सामने आएंगी।

ट्रोलर्स के निशाने पर भी आईं उर्फी

एक्ट्रेस की इस वीडियो (Urfi Javed Video) पर लगातार लोगों के मजेदार कमेंट आ रहे हैं। तो वहीं हेटर्स भी उर्फी को खूब ट्रोल कर रहे हैं। लेकिन आप उर्फी को इतना तो जान ही गए होंगे कि उनको ट्रोलिंग से कोई फर्क नहीं पड़ता। वह तो मस्त मौला अंदाज में अपनी क्रिएटिविटी को प्रदर्शित करती रहती हैं।

First published on: Nov 08, 2022 06:22 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.