TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

Urfi Javed Video Song Out: उर्फी जावेद का गाना ‘हाय हाय ये मजबूरी’ आउट, बारिश में साड़ी पहन लगाई आग

Urfi Javed Video Song Out: उर्फी जावेद (Urfi Javed) अपने फैशन सेंस को लेकर हमेशा चर्चा में रहती हैं लेकिन फैंस उनके बोल्ड लुक के भी दीवाने हैं। वहीं वो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन अपने वीडियोज शेयर करती रहती हैं। वहीं अब उनका नया गाना ‘हाय हाय ये मजबूरी’ […]

Urfi Javed
Urfi Javed Video Song Out: उर्फी जावेद (Urfi Javed) अपने फैशन सेंस को लेकर हमेशा चर्चा में रहती हैं लेकिन फैंस उनके बोल्ड लुक के भी दीवाने हैं। वहीं वो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन अपने वीडियोज शेयर करती रहती हैं। वहीं अब उनका नया गाना 'हाय हाय ये मजबूरी' आउट हो गया है जिसमें एक्ट्रेस का खुमार फैंस को उनका दीवाना बना रहा। ये वीडियो सोशल मीडिया पर आते ही छा गया जिसे फैंस बार-बार देख रहे हैं।

फैंस हुए पानी-पानी

उर्फी जावेद (Urfi Javed) के वीडियो को 'सा रे गा मा पा' म्यूजिक ने अपने ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर जारी किया है जिसमें आप देख सकते हैं वो बारिश में भीग रही हैं और साड़ी पहन जबरदस्त डांस कर रही हैं। उर्फी जावेद के मूव्स फैंस के पसीने छुटा रहे हैं जिसे देख वो खुद भी पानी-पानी हो रहे हैं। उर्फी जावेद का लुक और स्टाइल फैंस को उनका दीवाना बना रहा है। इस वीडियो को महज कुछ ही घंटों में अब तक लाखों लाइक्स मिल गए और ये आंकड़ा बढ रहा है।

किलर मूव्स ने उड़ाई नींदें

उर्फी जावेद (Urfi Javed) ने इस गाने की जानकारी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट के जरिए भी दी थी। इस गाने को लेकर वो काफी समय से एक्साइटेड थी और ये गाना आ गया है और फैंस इसे खूब पसंद कर रहे हैं तो उर्फी की खुशी का ठिकाना नहीं हैं। उर्फी जावेद ने वीडियो शेयर करते हुए एक कैप्शन भी लिखा। उन्होंने लिखा कि, 'इस गाने के साथ उर्फी डे सेलिब्रेट कर रही हूं।' उर्फी जावेद के पोस्ट पर फैंस ने कमेंट्स की बौछार कर दी है।

वीडियो देख फैंस हुए मदहोश

उर्फी जावेद (Urfi Javed) के गाने 'हाय हाय ये मजबूरी' में श्रुति राणे ने गाया है और इसके लीरिक्स राजेश मंथन के हैं। ये गाना 70 के दशक में आई फिल्म 'रोटी कपड़ा और मकान' के ऑरिजनल गाने का रीमेक है, जिसमें मनोज कुमार और जीनत अमान नजर आई थीं। ये गाना उस समय का सुपरहिट गाना था और अब इस गाना का रीमेक आया है जिसे आज की पीढ़ी भी खूब पसंद कर रही हैं। उर्फी जावेद की कातिलाना अदाएं मदहोश कर रही हैं।

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.