---विज्ञापन---

Uorfi Javed: सनी लियोनी के सामने फूट-फूट कर रोईं उर्फी जावेद, जानें वजह

Uorfi Javed: टीवी रियलिटी शो ‘स्प्लिट्सविला 14’ (MTV Splitsvilla 14) जब से शुरू हुआ है तब से हर जगह इसके चर्चे हो रहे हैं। शो को इस बार बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोनी (Sunny Leone) और एक्टर अर्जुन बिजलानी (Arjun Bijlani) होस्ट कर रहे हैं। इस सीजन में बहुत से फेमस सेलिब्रिटीज नजर आ रहे हैं, […]

Edited By : Sumit Kumar | Updated: Nov 30, 2022 12:58
Share :
Uorfi Javed

Uorfi Javed: टीवी रियलिटी शो ‘स्प्लिट्सविला 14’ (MTV Splitsvilla 14) जब से शुरू हुआ है तब से हर जगह इसके चर्चे हो रहे हैं। शो को इस बार बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोनी (Sunny Leone) और एक्टर अर्जुन बिजलानी (Arjun Bijlani) होस्ट कर रहे हैं।

इस सीजन में बहुत से फेमस सेलिब्रिटीज नजर आ रहे हैं, जिनमे से एक कंटेस्टेंट उर्फी जावेद भी हैं। उन सभी कंटेस्टेंट्स में सबसे ज्यादा पॉपुलर उर्फी जावेद ही है। जब से शो में उर्फी की एंट्री हुई है तब से शो ने धमाल मचा दिया है। शो में उर्फी जावेद ने कशिश ठाकुर को अपना पार्टनर बनाया था। लेकिन अब इन दोनों के बीच में एक बार फिर बहस हो गई जिसके बाद उर्फी अपने इमोशन पर कंट्रोल नहीं कर पाईं।

और पढ़िएUorfi Javed Chetan Bhagat Controversy: चेतन भगत के सपोर्ट में उतरीं चाहत खन्ना, उर्फी जावेद ने लगाई क्लास

कशिश ठाकुर ने उर्फी जावेद पर लगाए आरोप

‘एमटीवी स्प्लिट्सविला’ के लेटेस्ट प्रोमो में उर्फी जावेद कशिश ठाकुर पर गुस्सा निकालती नजर आ रही हैं। उर्फी कहती हैं, ‘तुमने कहा कि उर्फी इस सीजन में चार-पांच लड़के तो घुमाएगी ही घुमाएगी’।इसके बाद उर्फी के पार्टनर कशिश ठाकुर की आगाज़ अख्तर से बहस हो जाती है। उर्फी इस दौरान इमोशनल हो जाती हैं।

और पढ़िएViral Video: उर्फी जावेद को फ्लोर पर लेट हाथ से बॉडी ढकता देख फैंस दंग, बोले- ‘ऐसे कपड़े पहनती ही क्यों जब…

उर्फी ने किया कशिश से ब्रेकअप

शो में एक टास्क के दौरान उर्फी जावेद और कशिश ठाकुर के बीच फिर से लड़ाई हो जाती है। कशिश को सुनाते हुए उर्फी कहती हैं, ‘अगर मैं वाकई किसी से चिपक जाऊं तब बोलो’। कशिश कहते हैं कि वो और उर्फी अलग-अलग तरह के लोग हैं। उर्फी साफ कहती हैं कि वो अब उनके साथ नहीं रहना चाहती हैं। इसके बाद उर्फी जावेद रोने लगती हैं। कशिश ठाकुर भी इमोशनल होते हुए नजर आते हैं।

ड्रेसिंग सेंस को लेकर चर्चा में रहती हैं उर्फी

उर्फी जावेद अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी ड्रेस को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं। वो कई बार ऐसे ड्रेस पहन लेती हैं कि फैंस का माथा चकरा जाता है। अपनी ड्रेस के साथ हर बार उर्फी कुछ न कुछ नया करती हैं और सबके होश उड़ा देती हैं। उर्फी के फैंस को उनसे हर बार उम्मीद होती है कि इस बार वो कुछ हट के करेंगी और उर्फी अपने फैंस की उम्मीद पर कायम भी होती हैं। सोशल मीडिया पर बहुत से लोग उर्फी को ट्रोल करते हैं लेकिन एक्ट्रेस को इससे कोई फर्क नहीं पड़ता है और वो अपनी क्रिएटिविटी को जारी रखती हैं।

यहाँ पढ़िए  टेलीविज़न से जुड़ी ख़बरें

First published on: Nov 29, 2022 07:22 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.