Saturday, 20 April, 2024

---विज्ञापन---

Tekken-8: टेकन-8 का जबरदस्त ट्रेलर आउट, गेम में दिखा एक्शन

Tekken-8: आज कल बच्चों में गेम को लेकर काफी क्रेज देखने को मिल रहा है। नए-नए गेम बच्चों का मनोरंजन कर रहे हैं। सिर्फ बच्चे ही नहीं डिजिटल गेम भी बड़ों को अपनी तरफ आकर्षित कर रहे हैं। टेकन-8 गेम (Tekken-8 Game) का फैंस को काफी इंतजार है जिसका ट्रेलर रिलीज हो गया है। इस […]

Edited By : Neelu Sharma | Updated: Sep 15, 2022 14:16
Share :

Tekken-8: आज कल बच्चों में गेम को लेकर काफी क्रेज देखने को मिल रहा है। नए-नए गेम बच्चों का मनोरंजन कर रहे हैं। सिर्फ बच्चे ही नहीं डिजिटल गेम भी बड़ों को अपनी तरफ आकर्षित कर रहे हैं। टेकन-8 गेम (Tekken-8 Game) का फैंस को काफी इंतजार है जिसका ट्रेलर रिलीज हो गया है। इस गेम के हर सीजन को भी काफी पसंद किया गया था और अब टेकन-8 आ रहा है तो फैंस में जबरदस्त एक्साइटमेंट देखने को मिल रही है।

टेकन-8 का ट्रेलर आउट

ट्रेलर ने आते ही पर्दे पर धमाल मचा दिया जिसे फैंस बार-बार देख रहे हैं। टेकन-8 की कहानी में फैंस को एक्शन देखने को मिलेगा। ट्रेलर में तस्वीरें है जिसे वीडियो में तब्दील किया गया है। टेकन-8 में जिन कजामा को बारिश की चट्टान पर अपने पिता काजुया मिशिमा का सामना करते हुए दिखाया गया है। इतना ही नहीं इसमें आग, तूफान, बारिश को भी दिखाया गया है जिसमें पिता-पुत्र की लड़ाई देखने को मिलती है।

गेम के ट्रेलर में दिखा एक्शन 

टेकन-8 गेम में इस बार बहुत कुछ नया देखने को मिलेगा जो पहले कभी नहीं देखा गया है। कहा जा रहा है कि ये गेम साल 2023 अक्टूबर में आएगा। हालांकि मेकर्स ने अभी तक इस गेम की रिलीज डेट का ऑफिशियल तरीके से ऐलान नहीं किया है और किसी भी तरह की कोई जानकारी नहीं दी है लेकिन फैंस इससे जुड़ी हर खबर जानने के लिए बेताब नजर आ रहे हैं।

मेकर्स ने नहीं किया रिलीज डेट का ऐलान

रिपोर्ट के मुताबिक, टेकन-8 में भी वीआर मोड देखने को मिलेगा जिसे यूजर्स अच्छे से खेल सकेंगे। ये बेहद ही अलग और रोमांचक होगा जिसे खेलने में यूजर्स को मजा आएगा। वहीं ये अब अभी Ps5 भी आ चुका है। इसी के साथ टेकन-8 PlayStation 5, Xbox Series X और PC पर आने की खबर सामने आ रही हैं और अब देखना है कि ये गेम फैंस को कितना पसंद आता है।

First published on: Sep 15, 2022 02:09 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.