---विज्ञापन---

Sunita baby Video: काली कुर्ती में सुनीता बेबी ने बिखेरा जलवा, लोग हुए मदमस्त

Sunita baby Video: हरियाणवी डांसर और सिंगर सुनीता बेबी (Sunita Baby) का नाम इन दिनों हर तरफ छाया हुआ है। सुनीता बेबी आज लाखों लोगों के दिलों पर राज कर रही हैं। सुनीता बेबी के लटके-झटकों के फैंस दीवाने हैं। यही वजह से ही सुनीता बेबी के गाने सोशल मीडिया पर आते ही तहलका मचा […]

Edited By : Ojaswi Tripathi | Updated: Oct 11, 2022 17:50
Share :
इस बीच सुनीता बेबी का एक और डांस वीडियो सोशल मीडिया पर गदर मचा रहा है जिसे लोग बार-बार देख रहे हैं।

Sunita baby Video: हरियाणवी डांसर और सिंगर सुनीता बेबी (Sunita Baby) का नाम इन दिनों हर तरफ छाया हुआ है। सुनीता बेबी आज लाखों लोगों के दिलों पर राज कर रही हैं। सुनीता बेबी के लटके-झटकों के फैंस दीवाने हैं। यही वजह से ही सुनीता बेबी के गाने सोशल मीडिया पर आते ही तहलका मचा देते हैं। इतना ही नहीं, सुनीता बेबी के डांस को देखने के लिए दूर-दूर से लोग आते है।

सुनीता बेबी के डांस ने मचाया गदर

सुनीता बेबी को दूसरी हरियाणवी क्वीन भी कहा जाता हैं। उनके डांस वीडियो यूट्यूब पर आते ही वायरल हो जाते हैं। इस बीच सुनीता बेबी का एक और डांस वीडियो सोशल मीडिया पर गदर मचा रहा है जिसे लोग बार-बार देख रहे हैं। सुनीता बेबी जिस गाने पर डांस कर रही हैं उस गाने का नाम ‘मस्त भरोटा’ (Mast Bharota) है जिसमें वो काले रंग का सूट पहनकर कहर बरपाती नजर आ रही हैं।

डांसर के ठुमके ने लोगों को बनाया दीवाना

सुनीता बेबी के ठुमके लोगों को उनका दीवाना बना रहे हैं। इतना ही नहीं लोग उनके डांस स्टेप को कॉपी कर रहे हैं। सुनीता बेबी के डांस को देख लोग उनके वीडियोज भी बन रहे हैं और उसपर रील्स भी बना रहे हैं। सुनीता बेबी का ये स्टेज शो हर तरफ छाया हुआ है जिसे लोग सर्च कर करके देख रहे है। इस वीडियो को यूट्यूब पर akki tube नाम के चैनल पर अपलोड किया गया है। वीडियो पर लोग लाइक, कमेंट करके प्यार बरसा रहे हैं।

First published on: Oct 11, 2022 05:50 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.