---विज्ञापन---

Sunita baby video: स्टेज पर बेकाबू हुईं सुनीता बेबी, होठ दबाकर ललचाया मन

Sunita baby video: हरियाणवी डांसर और सिंगर सुनीता बेबी (Sunita Baby) का नाम इन दिनों हर तरफ छाया हुआ हैं। सुनीता बेबी के लटके-झटके फैंस को नाचने पर मजबूर कर देते हैं जिन्हें देख फैंस एक निगाहें देखते ही रह जाते हैं। सुनीता बेबी को देखने के लिए दूर-दूर से लोग आते हैं। इसके स्टेज […]

Edited By : Ojaswi Tripathi | Updated: Nov 3, 2022 17:32
Share :
वीडियो में देख सकते हैं कि, सुनीता बेबी काले रंग के सूट में धमाकेदार मूव्स दिखा रही हैं

Sunita baby video: हरियाणवी डांसर और सिंगर सुनीता बेबी (Sunita Baby) का नाम इन दिनों हर तरफ छाया हुआ हैं। सुनीता बेबी के लटके-झटके फैंस को नाचने पर मजबूर कर देते हैं जिन्हें देख फैंस एक निगाहें देखते ही रह जाते हैं। सुनीता बेबी को देखने के लिए दूर-दूर से लोग आते हैं। इसके स्टेज शो इतने बेहतरीन होते हैं जिसमें लोगों की जबरदस्त भीड़ देखने को मिलती हैं।

Sunita baby का डांस मचा रहा बवाल

सपना चौधरी के बाद सुनीता बेबी को लोग दूसरी हरियाणवी क्वीन कहते हैं। यही वजह है कि सुनीता बेबी के डांस वीडियो सोशल मीडिया पर भी खूब वायरल होते है। सुनीता बेबी जिस गाने पर डांस कर रही हैं उस गाने का टाइटल ‘मै उठा पलंग पर दे पटकी’ (Mai uttha palang de pataki) है जो की इस वक्त धमाल मचा रहा हैं। इस वीडियो को Sunita baby official नाम यूट्यूब चैनल ने अपने यूट्यूब ने अपने अकाउंट पर शेयर किया है।

डांसर ने दिखाए धमाकेदार मूव्स

वीडियो में देख सकते हैं कि, सुनीता बेबी काले रंग के सूट में धमाकेदार मूव्स दिखा रही हैं और अपने ठुकमों से लोगों को दीवाना बना रही हैं। इतना ही नहीं लोग उनके डांस स्टेप को कॉपी कर रहे हैं और उनके फैंस उनपर नोटों की बारिश कर रही हैं। सुनीता बेबी का ये स्टेज शो (Stage Show) हर तरफ छाया हुआ है जिसे लोग बार-बार देख रहे हैं। आपको बता दें, इस वीडियो को अब तक लाखों लोग देख चुके है और सिलसिला बढ़ता जा रहा हैं। यही वजह हैं कि सुनीता बेबी के लाखों चाहने वाले है और उनकी जबरदस्त फैन फॉलोइंग है। सुनीता बेबी की एक झलक पाने का फैंस को हमेशा ही इंतजार रहता हैं।

First published on: Nov 03, 2022 05:32 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.