TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

Sunita Baby Dance: स्टेज पर छलकी सुनीता बेबी की जवानी, वीडियो देख लोग हुए मदमस्त

Sunita Baby Dance: हरियाणवी डांसर और सिंगर सुनीता बेबी (Sunita Baby) का नाम इन दिनों हर तरफ छाया हुआ हैं। सुनीता बेबी के लटके-झटके फैंस को नाचने पर मजबूर कर देते हैं जिन्हें देख फैंस एक निगाहें देखते ही रह जाते हैं। सुनीता बेबी को देखने के लिए दूर-दूर से लोग आते हैं। इसके स्टेज […]

सुनीता बेबी जिस गाने पर डांस कर रही हैं उस गाने का टाइटल ‘तेरे इश्क में नाचेंगे’ (Tere ishq me naachenge) है
Sunita Baby Dance: हरियाणवी डांसर और सिंगर सुनीता बेबी (Sunita Baby) का नाम इन दिनों हर तरफ छाया हुआ हैं। सुनीता बेबी के लटके-झटके फैंस को नाचने पर मजबूर कर देते हैं जिन्हें देख फैंस एक निगाहें देखते ही रह जाते हैं। सुनीता बेबी को देखने के लिए दूर-दूर से लोग आते हैं। इसके स्टेज शो इतने बेहतरीन होते हैं जिसमें लोगों की जबरदस्त भीड़ देखने को मिलती हैं। Sunita baby का डांस मचा रहा बवाल सपना चौधरी के बाद सुनीता बेबी को लोग दूसरी हरियाणवी क्वीन कहते हैं। यही वजह है कि सुनीता बेबी के डांस वीडियो सोशल मीडिया पर भी खूब वायरल होते है। सुनीता बेबी जिस गाने पर डांस कर रही हैं उस गाने का टाइटल ‘तेरे इश्क में नाचेंगे’ (Tere ishq me naachenge) है जो की इस वक्त धमाल मचा रहा हैं। इस वीडियो को HD Filam Rajasthani यूट्यूब चैनल ने अपने यूट्यूब ने अपने अकाउंट पर शेयर किया है। डांसर ने दिखाए धमाकेदार मूव्स वीडियो में देख सकते हैं कि, सुनीता बेबी नीले रंग के सूट में धमाकेदार मूव्स दिखा रही है और अपने ठुकमों से लोगों को दीवाना बना रही हैं। इतना ही नहीं लोग उनके डांस स्टेप को कॉपी कर रहे हैं और उनके फैंस उनपर नोटों की बारिश कर रही हैं। सुनीता बेबी का ये स्टेज शो (Stage Show) हर तरफ छाया हुआ है जिसे लोग बार-बार देख रहे हैं। आपको बता दें, इस वीडियो को अब तक लाखों लोग देख चुके है और सिलसिला बढ़ता जा रहा हैं। यही वजह हैं कि सुनीता बेबी के लाखों चाहने वाले है और उनकी जबरदस्त फैन फॉलोइंग है। सुनीता बेबी की एक झलक पाने का फैंस को हमेशा ही इंतजार रहता हैं।

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.