TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

52 की उम्र में पॉपुलर सिंगर बने दुल्हा, चोरी-चुपके रचाई शादी? एक बयान देकर मचाई हलचल !

Sukhwinder Singh Marriage: बॉलीवुड के फेमस सिंगर ने 52 साल की उम्र में शादी रचा ली है। ऐसा हम नहीं बल्कि मीडिया रिपोर्ट्स में उनके ताजा बयान के सामने आने के बाद दावा किया जा रहा है।

Sukhwinder Singh
Sukhwinder Singh Marriage: फिल्म इंडस्ट्री में स्टार्स के आए दिन चोरी-चुपके शादी करने की खबरें सामने आती रहती हैं। अब बॉलीवुड के पॉपुलर सिंगर के गुपचुप घर बसाने की खबरें तूल पकड़ रही हैं। सबसे खास बात ये है कि इस सिंगर ने 50 साल की उम्र पार करने के बाद विवाह कर लिया है और इसके बारे में किसी को कानों कान खबर नहीं हुई है। चलिए ज्यादा सस्पेंस ना बनाते हुए बताते हैं कि हम सिंगर सुखविंदर सिंह की बात कर रहे हैं। जी हां, 52 साल के सुखविंदर सिंह को लेकर अभी तक यही कहा जाता था कि वो कुंवारे हैं और फिलहाल सही लाइफ पार्टनर की तलाश कर रहे हैं। मगर हाल ही में दिए इंटरव्यू में सिंगर ने शादी को लेकर कुछ ऐसा कहा है जिसके बाद उनकी शादी की खबरें तेजी से फैलने लगी हैं।

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.