Thursday, 25 April, 2024

---विज्ञापन---

Song Release: सपना चौधरी का नया गाना ‘बन्दुक का रिवाज’ आउट, देसी क्वीन का दिखा शाही अंदाज

Haryanvi Song Release: हरियाणवी इंडस्ट्री में सपना चौधरी (Sapna Chaudhary) के नाम की गूंज हर तरफ सुनाई देती हैं। देसी क्वीन के चाहने वाले उनके हर लुक्स और डांसिंग मूव्स के फैन हैं। इतना ही नहीं अदाकारा ने टेलीविजन पर भी जलवा दिखाया है। इसके अलावा यूट्यूब पर सपना के गाने आते के साथ ही […]

Edited By : Kirti Gupta | Updated: Aug 13, 2022 16:57
Share :

Haryanvi Song Release: हरियाणवी इंडस्ट्री में सपना चौधरी (Sapna Chaudhary) के नाम की गूंज हर तरफ सुनाई देती हैं। देसी क्वीन के चाहने वाले उनके हर लुक्स और डांसिंग मूव्स के फैन हैं। इतना ही नहीं अदाकारा ने टेलीविजन पर भी जलवा दिखाया है। इसके अलावा यूट्यूब पर सपना के गाने आते के साथ ही धड़ल्ले से वायरल हो जाते हैं। अब हाल ही में सपना चौधरी का एक नया गाना ‘बन्दुक का रिवाज’ रिलीज हो गया है, जिसमें सपना का शाही अंदाज देखने को मिल रहा है।

और पढ़िए – Haryanvi Song: सपना चौधरी के इक ठुमके से हिला इंस्टा और फेसबुक, देखें वीडियो

 

 

और पढ़िए – Haryanvi Song: सपना चौधरी ने बलम से मांगा रसगुल्ला, फिर इस तरह दिखाए नखरे

 

इस वीडियो सॉन्ग में सपना कभी पिंक लहंगे में, तो कभी ब्लू लहंगे में अपनी कातिल अदाएं दिखा रही हैं। ये गाना सपना चौधरी और अभय बैसला पर फिल्माया गया है। इस गाने में अभय बैसला को गोलियां दागते हुए देखा जा रहा है। वहीं, सपना गोलियां चलाने के खिलाफ खड़ी हुई हैं। बता दें कि ये गाना Raj Mawar और Ashu Twinkle ने साथ मिलकर गाया है। जबकि गाने के बोल Farista और Kala Nagura ने लिखे हैं। वहीं, इस गाने का म्यूजिक GR Music ने दिया है। गाने को रिलीज हुए सिर्फ 1 ही घंटा बीता है और इस पर हजारों व्यूज आ चुके हैं। ये गाना यूट्यूब पर Sonotek Music नाम के चैनल ने अपलोड किया है।

 

यहाँ देखे रोमांटिक और मजेदार वीडियो

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

First published on: Aug 10, 2022 01:07 PM