---विज्ञापन---

स्टेज पर डांस करती सपना चौधरी के साथ हुआ कुछ ऐसा, बोलीं-‘कोई माने बचा लो रे’

Haryanvi Dance: हरियाणा की जबरदस्त डांसर सपना चौधरी (Sapna Choudhary) आज लाखों लोगों के दिलों पर राज करती हैं। सपना की सोशल मीडिया पर जबरदस्त फैन फॉलोइंग है और उन्होंने चाहने वालों की लिस्ट में लगातार इजाफा होता जा रहा हैं। सपना के डांस का हर कोई दीवाना है। वहीं अब सपना चौधरी का एक […]

Edited By : Neelu Sharma | Updated: Jun 11, 2022 18:39
Share :

Haryanvi Dance: हरियाणा की जबरदस्त डांसर सपना चौधरी (Sapna Choudhary) आज लाखों लोगों के दिलों पर राज करती हैं। सपना की सोशल मीडिया पर जबरदस्त फैन फॉलोइंग है और उन्होंने चाहने वालों की लिस्ट में लगातार इजाफा होता जा रहा हैं। सपना के डांस का हर कोई दीवाना है। वहीं अब सपना चौधरी का एक डांस वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें वो धमाकेदार डांस करती हुई नजर आ रही है।

सपना चौधरी जिस गाने पर डांस कर रही है उस गाने का नाम ‘कोई माने बचा लो रे’ (Koi Mane Bacha Lo Re) है। आप देख सकते है कि, स्टेज शो पर सपना रेड सूट पहनकर कातिल अदाओं के साथ धमाकेदार डांस करती हुई नजर आ रही हैं और अपनी कातिल अदाओं से लोगों का दिल चुरा रही हैं।

 

और पढ़िएHaryanvi Video: जूत्ती ना मिलने पर अपने बॉयफ्रेंड से नाराज हुईं अंजलि राघव, नोक-झोक के चलते बिगड़ा रिश्ता

 

 

और पढ़िएHaryanvi: मुस्कान बेबी के लटके-झटके देख कर होश खो बैठे लोग, देखें वीडियो

 

बता दें, सपना चौधरी के डांस को देखने के लिए दूर-दूर से लोग आते है। वहीं सपना की एक झलक का फैंस को हमेशा ही इंतजार रहता है जो कि इस गाने में साफ देखने को मिल रहा हैं।

सपना चौधरी के डांस को लोग यूट्यूब पर सर्ज कर रहे है और इस गाने को अब तक हजारों लाइक्स मिल चुके है जिसका आंकड़ा लगातार बढ़ता जा रहा है।

यहाँ देखेरोमांटिक और मजेदार वीडियो 

 

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

 

 

First published on: Jun 06, 2022 06:02 PM