Saturday, 20 April, 2024

---विज्ञापन---

Sapna Chaudhary Dance Video: सपना चौधरी ने लचकाई कमर, लटके-झटके देख फैंस घायल

Sapna Chaudhary Dance Video: इन दिनों सपना चौधरी (Sapna Choudhary) के जलवे राजस्थान से लेकर हरियाणवीं इंडस्ट्री तक छाए हुए हैं। यही वजह है कि सपना चौधरी के स्टेज डांस की तुलना अब बॉलीवुड एक्ट्रेस से की जाती है। इतना ही नहीं सपना के वीडियो सॉन्ग आते ही हंगामा मचा देते हैं। अब हाल ही […]

Edited By : Ojaswi Tripathi | Updated: Sep 28, 2022 16:48
Share :
सपना का एक स्टेज शो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है

Sapna Chaudhary Dance Video: इन दिनों सपना चौधरी (Sapna Choudhary) के जलवे राजस्थान से लेकर हरियाणवीं इंडस्ट्री तक छाए हुए हैं। यही वजह है कि सपना चौधरी के स्टेज डांस की तुलना अब बॉलीवुड एक्ट्रेस से की जाती है। इतना ही नहीं सपना के वीडियो सॉन्ग आते ही हंगामा मचा देते हैं। अब हाल ही में सपना का एक स्टेज शो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है, जिसको दर्शक बिना पलके झपकाए देखे जा रहे हैं। इस वीडियो में सपना को ‘छोरी धुआंधार’ गाने पर थिरकते हुए देखा जा रहा है।

यहाँ देखे  Pranjal Dahiya Video: प्रांजल दहिया ने दिखाई सादगी, फैंस हुए लट्टू

सपना चौधरी ने डांस से मचाया तहलका

सपना चौधरी इस गाने पर डांस कर तहलका मचा रही हैं। वीडियो में सपना ने नीले रंग का सूट पहना हुआ है। जिसमें वो काफी गजब लग रही हैं। सपना इस वीडियो में एक से बढ़कर एक एक्सप्रेशन दे रही हैं। साथ ही अपने डांस से वहां मौजूद लोगों को घायल कर रही हैं। इस वीडियो को देख हर किसी के पसीने छूट रहे हैं और लोग सपना के ठुमकों की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं।

यहाँ देखे –  Gori Nagori Latest Video: गोरी-नागोरी का दिखा अलग अंदाज, फैंस बोले- ‘नाचे रे नाचे’

फैंस ने सपना की वीडियो पर बरसाए प्यार

सपना चौधरी के इस वीडियो को यूट्यूब पर Sapna Entertainment नाम के अकाउंट पर शेयर किया गया है। यूजर्स इस वीडियो पर लाइक्स के साथ-साथ कमेंट भी कर रहे हैं। फैंस को उनका ये डांस इतना पसंद आ गया है कि वो तारीफ करते नहीं थक रहे हैं।

यहाँ देखे रोमांटिक और मजेदार वीडियो    
First published on: Sep 27, 2022 05:18 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.