Thursday, 18 April, 2024

---विज्ञापन---

Sapna Choudhary Video: सपना चौधरी ने अपने जबरदस्त मूव्स से स्टेज पर लगाई आग, लोगों की थम गई सांसे

Sapna Choudhary Video: हरियाणवी क्वीन सपना चौधरी (Sapna Choudhary Video) आज एक ऐसा नाम बन चुकी हैं, जो कि किसी सेलिब्रिटी से कम नहीं हैं। सिर्फ हरियाणा में ही नहीं बल्कि देश के हर कोने में सपना के डांस की काफी चर्चा होती है। वहीं हरियाणवी क्वीन जहां भी पफॉर्म करती हैं लोगों की नजर […]

Edited By : Aditi Yadav | Updated: Jul 2, 2022 16:26
Share :

Sapna Choudhary Video: हरियाणवी क्वीन सपना चौधरी (Sapna Choudhary Video) आज एक ऐसा नाम बन चुकी हैं, जो कि किसी सेलिब्रिटी से कम नहीं हैं। सिर्फ हरियाणा में ही नहीं बल्कि देश के हर कोने में सपना के डांस की काफी चर्चा होती है। वहीं हरियाणवी क्वीन जहां भी पफॉर्म करती हैं लोगों की नजर उनसे एक भी मिनट के लिए नहीं हटती है। रागनी कलाकारों के साथ प्रोग्रामों में डांस कर के अपने करियर की शुरुआत करने वाली सपना चौधरी की सोशल मीडिया पर भी काफी फैन फॉलोइंग है।

वहीं एक बार फिर सपना चौधरी का एक डांस वीडियो इंटरनेट का तापमान बढ़ाते नजर आ रहा है। सपना चौधरी (Sapna Choudhary Dance) का डांस वीडियो यूट्यूब पर काफी ज्यादा वायरल हो रहा है। इस डांस वीडियो में सपना के फैंस की भीड़ साफ दिखाई दे रही है। वीडियो में हरियाणवी क्वीन सुपरहिट गाना ‘जीभ से चाट राखी से’ पर डांस करते देखी जा रही हैं।

और पढ़िए –  Video: घूंघट ओढ़ सपना चौधरी ने किया कमरतोड़ डांस, फैंस के उड़े होश

 

और पढ़िए – Haryanvi Video: भूतों के बीच फंसते ही सपना चौधरी की अटकी सांसे, देखें वीडियो

 

सपना ने अपने इस डांस वीडियो में पीले रंग के सूट के साथ लाल रंग की चुन्नी ली है जो लोगों को घायल कर रही हैं। इस वीडियो को अब तक यूट्यूब पर 4,964,925 व्यूज मिल चुके हैं। साथ ही हर कोई इस वीडियो को जमकर लाइक, कमेंट और शेयर करते भी नजर आ रहा है। वीडियो में भीड़ को देखकर हर कोई ये अंदाजा लगा सकता है कि सपना की दीवानगी का आलम क्या है। सपना चौधरी की एक झलक देखने के लिए भीड़ बेकरार नजर आ रही है। इसे यूट्यूब पर टशन हरियाणवी नाम के यूट्यूब चैनल ने अपलोड किया है।

 

यहाँ देखे – रोमांटिक और मजेदार वीडियो 

 

Click Here – News 24 APP अभी download करें

First published on: Jun 30, 2022 03:37 PM