---विज्ञापन---

Sapna Choudhary Song: सपना चौधरी ने राखी सावंत संग किया ‘तेरी आंख्या का यो काजल’ गाने पर डांस, देखें वीडियो

Sapna Choudhary Dance: हरियाणवी फेमस डांसर सपना चौधरी (Sapna Choudhary) को हरियाणवी डांस की क्वीन के नाम से भी जाना जाता है जोकि गलत नही है। उनकी पॉपुलेरिटी का अंदाजा उनके नए और पुराने गानों के तेजी वायरल होने से लगाया जा सकता है। अब ऐसे में जब एंटरटेनमेंट क्वीन राखी सावंत (Rakhi Sawant) भी […]

Edited By : Aditi Yadav | Updated: May 25, 2022 13:31
Share :

Sapna Choudhary Dance: हरियाणवी फेमस डांसर सपना चौधरी (Sapna Choudhary) को हरियाणवी डांस की क्वीन के नाम से भी जाना जाता है जोकि गलत नही है। उनकी पॉपुलेरिटी का अंदाजा उनके नए और पुराने गानों के तेजी वायरल होने से लगाया जा सकता है। अब ऐसे में जब एंटरटेनमेंट क्वीन राखी सावंत (Rakhi Sawant) भी सपना चौधरी के साथ मिल जाएं तो वीडियो में चार चांद लग ही जाएंगे। जी हां, सोशल मीडिया पर सपना चौधरी और राखी सावंत का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

और पढ़िए –  Haryanvi: दीप्ति रावत के ठुमके देख स्टेज पर चढ़कर नाचने लगे लोग, देखें वीडियो

 

और पढ़िए – Video: तन-बदन पर पानी गिरा-गिराकर नाची रचना तिवारी, देख दर्शकों का मचला मन

 

इस वीडियो में सपना अपने फेमस गाने ‘तेरी आंख्या का यो काजल’ पर राखी सावंत संग डांस करती नजर आ रही हैं। दोनों का एनरजेटिक डांस इंटरनेट पर धूम मचा रहा है। इस वीडियो पर अभी तक 9 मिलियन से ज्यादा व्यूज आ चुके हैं। साथ ही 55 हजार लोगों ने इस वीडियो को लाइक किया है। सपना चौधरी आज एक बड़ी स्टार हैं और बड़ी स्टार बनने के बाद भी उन्हें स्टे पर डांस करना खूब पसंद हैं।

वो आज भी स्टेज परफॉर्मेंस देती हैं और सपना को देखने के लिए आज भी भारी भीड़ जुटती हैं। सपना अक्सर अपनी डांस वीडियो सोशल मीडिया पर भी शेयर करती रहती हैं। आपको बता दें कि सपना चौधरी ने हरियाणा की ऑर्केस्ट्रा पार्टी के साथ करियर की शुरुआत की थी। सपना को बिग बॉस सीजन 11 में बतौर कंटेस्टेंट देखा जा चुका है। वहीं राखी की बात करें तो उन्होंने बॉस सीजन 14 में एंटरटेनमेंट का तड़का लगाया था।

 

 

यहाँ देखेरोमांटिक और मजेदार वीडियो 

 

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

First published on: May 25, 2022 10:15 AM