---विज्ञापन---

सपना चौधरी ने लगाए ‘हुस्न का लाडा’ गाने पर जबरदस्त ठूमके, यूट्यूब पर वीडियो हुआ ट्रेंड

मुंबई। हरियाणा की मशहूर डांसर सपना चौधरी (Sapna Chaudhary) के एक ठुमके पर लाखों लोग अपना दिल हार बैठते हैं। इन दिनों कोरोना वायरस के चलते सपना चौधरी कही अपना लाइव परफॉम नहीं कर पा रही है, लेकिन ऐसे में सोशल मीडिया पर उनके पुराने वीडियो खूब ट्रेंड कर रहे हैं। हाल ही में उनका […]

Edited By : Aditi Yadav | Updated: May 7, 2022 18:15
Share :

मुंबई। हरियाणा की मशहूर डांसर सपना चौधरी (Sapna Chaudhary) के एक ठुमके पर लाखों लोग अपना दिल हार बैठते हैं। इन दिनों कोरोना वायरस के चलते सपना चौधरी कही अपना लाइव परफॉम नहीं कर पा रही है, लेकिन ऐसे में सोशल मीडिया पर उनके पुराने वीडियो खूब ट्रेंड कर रहे हैं। हाल ही में उनका गाना ‘हुस्न का लाडा’ काफी वायरल हो रहा है।

इस वीडियो में सपना चौधरी शानदार डांस करती नजर आ रही है। इस गाने को यू-ट्यूब पर करोड़ों बार देखा गया है। इस गाने में सपना पिंक और क्रीम कलर के सूट में स्टेज पर डांस करती नजर आ रही है। ऐसे में सपना को देखने के लिए लाखों लोगों की भीड़ भी वहा मौजूद नजर आ रही है। अपनी का‍तिल अदाओं का जादू चला रही हैं। फैन्स उनके इस गाने को बार-बार देख रहे हैं।

बता दें कि सपना चौधरी के डांस के लाखों फैंस हैं और लगातार इनमें बढ़ोतरी हो रही है। वैसे सपना चौधरी भी आए दिन अपने डांस वीडियो और तस्‍वीरें शेयर करती रहती हैं, जिसे फैंस काफी पसंद करते हैं। बता दें कि ये वीडियो पुराना है लेकिन हाल ही में यूट्यूब पर ट्रेंडिंग वीडियोज में से एक बना हुआ है।

सपना चौधरी हरियाणा से लेकर यूपी और बिहार तक छाई हुई हैं। यहां तक कि छत्तीसगढ़ में उनका डांस शो भी जबरदस्त हिट रहा था। शादी करने के बाद और मां बनने के बाद सपना ने एक बार फिर से अपने काम पर वापसी कर ली है। पिछले एक साल में सपना के कई सुपरहिट गाने रिलीज हो चुके हैं। सपना ने चटक-मटक, पायल चांदी की, चेतक, घूंघरू जैसे कई गानों से दर्शकों का दिल जीता है।

First published on: May 07, 2022 02:31 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.