---विज्ञापन---

Sapna Choudhary Dance: सपना चौधरी ने स्टेज पर किया ऐसा डांस, देखने वालों के उड़े होश

Sapna Choudhary Dance: हरियाणा की फेमस डांसर सपना चौधरी (Sapna Choudhary) आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। सपना चौधरी आए दिन अपने ठुमकों से इंटरनेट पर तहलका मचाती दिखाई दे जाती हैं। हाल ही में उनका एक ऐसा ही डांस वीडियो सोशल मीडिया पर ताबड़तोड़ वायरल हो रहा है। इस वीडियो में सपना हरियाणवी […]

Edited By : Aditi Yadav | Updated: Jun 24, 2022 18:30
Share :

Sapna Choudhary Dance: हरियाणा की फेमस डांसर सपना चौधरी (Sapna Choudhary) आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। सपना चौधरी आए दिन अपने ठुमकों से इंटरनेट पर तहलका मचाती दिखाई दे जाती हैं। हाल ही में उनका एक ऐसा ही डांस वीडियो सोशल मीडिया पर ताबड़तोड़ वायरल हो रहा है।

इस वीडियो में सपना हरियाणवी गाने ‘तीखे बोल’ पर परफॉर्म करती नजर आ रही हैं। इस गाने को अब तक 1,796,183 व्यूज मिल चुके हैं। वीडियो में आप देख सकते हैं की सपना एक से बढ़कर एक स्टेप कर रही है। स्टेज के नीचे खड़ी भीड़ जमकर तालियां और सीटियां बजा रही है।

बता दें हाल ही में सपना चौधरी का नया हरियाणवी सॉन्ग ‘छोरा मेरी जान से ‘ रिलीज हुआ है। सपना चौधरी को डॉक्टर की उपाधि दी गई है। मंगलवार को निम्स यूनिवर्सिटी की तरफ से ‘फिलॉसफी’ में डॉक्टर की मानद उपाधि दी गई। यूनिवर्सिटी के ‘फेलिसिटेशन एंड कल्चरल इवेंट’ में वह बतौर चीफ गेस्ट पहुंची थीं।

 

First published on: Jun 24, 2022 04:28 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.