Saturday, 20 April, 2024

---विज्ञापन---

Haryanvi Dance Video: सपना चौधरी बनी हरियाणा की ‘बिंदास छोरी’, इन अदाओं ने बढ़ाई फैंस की धड़कने

Haryanvi Dance Video: हरियाणा की मशहूर डांसर सपना चौधरी (Sapna Choudhary) को किसी पहचान की जरूरत नहीं हैं। सपना चौधरी के गानों पर बच्चे से लेकर बूढ़े तक झूमते हैं। जब तक सपना के गाने शादी-पार्टी में नहीं बजते तब तक लोगों को डांस करने में मजा नहीं आता। वहीं अब सपना चौधरी का एक […]

Edited By : Neelu Sharma | Updated: May 30, 2022 12:21
Share :

Haryanvi Dance Video: हरियाणा की मशहूर डांसर सपना चौधरी (Sapna Choudhary) को किसी पहचान की जरूरत नहीं हैं। सपना चौधरी के गानों पर बच्चे से लेकर बूढ़े तक झूमते हैं। जब तक सपना के गाने शादी-पार्टी में नहीं बजते तब तक लोगों को डांस करने में मजा नहीं आता। वहीं अब सपना चौधरी का एक गाना सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा जिसमें वो स्टेजतोड़ डांस करती हुई नजर आ रही हैं।

दरअसल, सपना चौधरी अपने स्टेज शो में छोरी बिंदास (Chori Bindass) गाने पर जबरदस्त डांस करती हुई दिख रही हैं। सपना ने सूट में लटको-झटको के साथ लोगों का दिल जीत रही है और उनके ठुमके लोगों की धड़कने बढ़ा रहे हैं। इस गाने में आप देख सकते हैं कि, सपना चौधरी धमाकेदार एक्सप्रेशन भी दे रही हैं और फैंस भी उनके गानों पर झूम रहे हैं।

और पढ़िएHaryanvi Dance Video: दीप्ति रावत की लचकती कमरिया देख मचा बवाल, भीड़ हुई बेकाबू

 

और पढ़िएHaryanvi Song: पूजा हुड्डा के डांस मूव्स देख मदहोश हुए फैंस, देखें वीडियो

 

 

सपना चौधरी की बात करें तो पहले भी उनके कई गाने रिलीज हो चुके हैं और उनका हर गाना आते ही हिट हो जाता है। सपना चौधरी के गानों के साथ-साथ स्टेज शो भी करती है जिसे देखने के लिए लोगों की भीड़ उमड़ती है। सपना चौधरी की सिर्फ हरियाणा में ही नहीं बल्कि पूरे देश में जबरदस्त फैन फॉलोइंग है और उनके डांस को देखने के लिए दूर-दूर से लोग आते हैं।

आपको बता दें, सपना चौधरी की एक झलक पाने का फैंस को हमेशा को हर पल बेसब्री से इंतजार रहता है। वो सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती है और आए दिन अपनी तस्वीरें भी फैंस के साथ शेयर करती रहती है जिसे फैंस खूब वायरल करते है और उनपर प्यार लुटाते है। सपना चौधरी आज एक बड़ी स्टार हैं जो एक शो के लिए लाखों रुपये चार्ज करती हैं। ये कहना गलत नहीं है कि, सपना अपने हर डांस ने लोगों की नीदें उड़ा देती हैं।

 

यहाँ देखेरोमांटिक और मजेदार वीडियो 

 

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

 

First published on: May 26, 2022 03:52 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.