Wednesday, 17 April, 2024

---विज्ञापन---

Sapna Chaudhary latest video: सपना चौधरी ने खुले बालों में उड़ाई नींदें, फैंस बोले- ‘लव यू देसी गर्ल’

Sapna Chaudhary latest video: हरियाणवी डांसर सपना चौधरी को आज कौन नहीं जानता है। एक्ट्रेस और डांसर आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। वहीं सपना चौधरी सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर फैंस के साथ एक्ट्रेस अपनी पिक्चर्स और वीडियो शेयर कर उनका दील जीत लेती हैं। एक्ट्रेस के डांस […]

Edited By : Ojaswi Tripathi | Updated: Sep 26, 2022 16:17
Share :
Sapna Chaudhary latest video: हरियाणवी डांसर सपना चौधरी को आज कौन नहीं जानता है।

Sapna Chaudhary latest video: हरियाणवी डांसर सपना चौधरी को आज कौन नहीं जानता है। एक्ट्रेस और डांसर आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। वहीं सपना चौधरी सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर फैंस के साथ एक्ट्रेस अपनी पिक्चर्स और वीडियो शेयर कर उनका दील जीत लेती हैं। एक्ट्रेस के डांस के साथ-साथ लोग उनके लुक्स पर भी मर-मिटते हैं। अब हाल ही में सपना चौधरी का एक और वीडियो चर्चा में आता दिखाई दे रहा है।

यहाँ देखे Pranjal Dahiya Latest Post: प्रांजल दहिया का दिखा स्टनिंग लुक, फिदा हुआ फैंस

वीडियो में दिखा सपना का खूबसूरत अंदाज

सपना चौधरी ने अपने ऑफीशीयल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है। वीडियो में एक्ट्रेस और डांसर का काफी खूबसूरत अंदाज देखने को मिल रहा है। सपना अपने इस वीडियो में नीले कलर के सूट में नजर आ रही हैं। जिसमें वो फैंस के दिलों पर कहर बरपा रही हैं। एक्ट्रेस वीडियो में ‘फॉर्चूनर’ (Fortuner) गाने पर जबरदस्त डांस कर रही हैं। जिसे देख लोगों को होश उड़ रहे हैं।

Sapna Chaudhary Video

सपना ने गाने में दिखाए कातिलाना एक्सप्रेशन

वीडियो में एक्ट्रेस अपनी अदाओं से लोगों का दिल जीत रही हैं। साथ ही वो इतने कातिलाना एक्सप्रेशन दे रही हैं जिसे देख हर कोई उनपर फिदा हो रहा है। एक्ट्रेस का ये वीडियो शेयर होते ही चर्चा का विषय बना हुआ है। फैंस को ये वीडियो इतना पसंद आ रहा है कि वो जमकर लाइक और कमेंट बरसा रहे हैं। आपको बता दें, अभी तक वीडियो पर 32,254 लाइक्स आ चुके हैं।

यहाँ देखे Sapna Chaudhary Video: सपना चौधरी ने किया मदमस्त होकर डांस, बुजूर्गों को भी छाया नशा

फैंस ने की एक्ट्रेस की जमकर तारीफ

इतना ही नहीं, यूजर्स वीडियो पर कमेंट कर सपना चौधरी के अदाओं की तारीफ भी कर रहे हैं। एक यूजर मे कमेंट कर लिखा- ‘खूबसूरत’। दूसरे ने कमेंट में लिखा- ‘सो स्वीट’ तो वहीं अन्य ने कमेंट कर सपना चौधरी के एक्सप्रेशन की तारीफ कर दी।

यहाँ देखे रोमांटिक और मजेदार वीडियो  

First published on: Sep 26, 2022 02:28 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.