Thursday, 18 April, 2024

---विज्ञापन---

Sapna Chaudhary Video: सपना चौधरी ने किया मदमस्त होकर डांस, बुजूर्गों को भी छाया नशा

Sapna Chaudhary Video: सपना चौधरी को आज कौन नहीं जानता है। हरियाणवी क्वीन आज लाखों लोगों के दिलों पर राज करती हैं। सपना चौधरी के डांस को देखने के लिए लाखों-करोड़ों लोगों की भीड़ उमड़ जाती है। उनकी अदाएं इतनी बेहतरीन होती है कि हर कोई बस सपना का दिवाना हो जाता है। हरियाणा के […]

Edited By : Ojaswi Tripathi | Updated: Sep 26, 2022 16:16
Share :
इन दिनों सपना चौधरी एक पुराना डांस वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें वो स्टेज पर जबरदस्त ठुमके लगाती दिखाई दे रही हैं।

Sapna Chaudhary Video: सपना चौधरी को आज कौन नहीं जानता है। हरियाणवी क्वीन आज लाखों लोगों के दिलों पर राज करती हैं। सपना चौधरी के डांस को देखने के लिए लाखों-करोड़ों लोगों की भीड़ उमड़ जाती है। उनकी अदाएं इतनी बेहतरीन होती है कि हर कोई बस सपना का दिवाना हो जाता है। हरियाणा के बाद अब यूपी, बिहार, पंजाब भी सपना के अदाओं पर घायल हो जाता है।

यहाँ देखे Sapna Chaudhary latest video: सपना चौधरी ने खुले बालों में उड़ाई नींदें, फैंस बोले- ‘लव यू देसी गर्ल’

Sapna Chaudhary ने स्टेज पर लगाए जबरदस्त ठुमके

सपना चौधरी जब भी डांस करती हैं तो देखने वालों की भीड़ उमड़ पड़ती है। सोशल मीडिया पर सपना चौधरी (Sapna Choudhary Dance) के कई पुराने वीडियो वायरल होते रहते हैं। इन दिनों उनका एक पुराना डांस वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें वो स्टेज पर जबरदस्त ठुमके लगाती दिखाई दे रही हैं। ये वीडियो कहने को काफी पुराना है लेकिन इन दिनों यूट्यूब पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है।

यहाँ देखे Pranjal Dahiya Latest Post: प्रांजल दहिया का दिखा स्टनिंग लुक, फिदा हुआ फैंस

Sapna Chaudhary का डांस देख छूटे लोगों के पसीने

वायरल हो रहे इस वीडियो में सपना ‘जोबन का भरोटा’ गाने पर डांस करते देखी जा रही हैं। गाने पर सपना इतना दमदार डांस कर रही हैं कि वहां मौजूद हर किसी के पसीने छूट जा रहे हैं। इस वीडियो को यूट्यूब पर AJ Club नाम के चैनल पर अपलोड किया गया है। जिस पर यूजर्स दिल खोल कर कमेंट कर रहे हैं। आपको बता दें, अभी तक इस वीडियो पर काफी लाइक्स आ चुके हैं। साथ ही फैंस वीडियो पर मजेदार कमेंट भी कर रहे हैं।

यहाँ देखे रोमांटिक और मजेदार वीडियो  

First published on: Sep 24, 2022 04:52 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.