TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

Sapna Chaudhary Viral Video: सपना चौधरी से बलम ने कहे तीखे बोल, फैंस बोले- ‘क्या पक रहा’

Sapna Chaudhary Viral Video: हरियाणा की मशहूर डांसर सपना चौधरी (Sapna Choudhary) के डांस को देखने के लिए उनके फैंस दूर-दूर से आते हैं। सपना के गाने नए हो या पुराने, लोग ना सिर्फ देखते हैं बल्कि उन गानों पर जबरदस्त डांस भी करते हैं। सपना चौधरी के गाने जब तक शादी, पार्टी में नहीं […]

सपना का एक गाना सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था जिसने तहलका मचा दिया था।
Sapna Chaudhary Viral Video: हरियाणा की मशहूर डांसर सपना चौधरी (Sapna Choudhary) के डांस को देखने के लिए उनके फैंस दूर-दूर से आते हैं। सपना के गाने नए हो या पुराने, लोग ना सिर्फ देखते हैं बल्कि उन गानों पर जबरदस्त डांस भी करते हैं। सपना चौधरी के गाने जब तक शादी, पार्टी में नहीं बजते लोगों को डांस करने में मजा नहीं आता। वहीं सपना का एक गाना सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था जिसने तहलका मचा दिया था। https://youtu.be/6BPmgQC-kvY सपना चौधरी के डांस को देखने उमड़ी लोगों की भीड़ इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि, डांसिंग क्वीन सपना चौधरी ‘तीखे बोल’ (Tikhe bol) गाने पर धमाकेदार डांस कर रही हैं और उनको देखने के लिए हजारों लोगों की भीड़ नजर आ रही हैं। इस गाने को Sapna Entertainment ने अपने यूट्यूब चैनल पर शेयर किया है। सपना चौधरी अपने स्टेज शो के सूट में नजर आ रही हैं जिसमें वो लटकों-झटकों के साथ धमाकेदार मूव्स करती दिख रही है जिसके लोग दीवाने हो रहे हैं। सपना चौधरी के डांस मूव्स देख लोगों की थमी सांसें सपना चौधरी (Sapna Chaudhary Dance Video) के डांस मूव्स देखकर लोगों की सांसे थम रही है। आपको बता दें, सपना चौधरी के हर स्टेज में शो में इसी तरह भीड़ उमड़ती है। इतना ही नहीं सपना चौधरी के वीडियोज इंस्टाग्राम पर भी जमकर वायरल होते है जिसे लोग बार-बार देखते हैं।  

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.