---विज्ञापन---

Sapna Chaudhary Video: सपना चौधरी का डांस देख ताऊ का मचल उठा मन, आपने देखा क्या?

Sapna Chaudhary Video: डांसर सपना चौधरी (Sapna Choudhary) के डांस को देखने के लिए उनके फैंस दूर-दूर से आते हैं। सपना के गाने नए हो या पुराने, लोग ना सिर्फ देखते हैं बल्कि उन गानों पर जबरदस्त डांस भी करते हैं। सपना चौधरी के गाने जब तक शादी, पार्टी में नहीं बजते लोगों को डांस […]

Edited By : Ojaswi Tripathi | Updated: Oct 22, 2022 11:53
Share :
सपना का एक गाना सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ है जिसने तहलका मचा दिया है।

Sapna Chaudhary Video: डांसर सपना चौधरी (Sapna Choudhary) के डांस को देखने के लिए उनके फैंस दूर-दूर से आते हैं। सपना के गाने नए हो या पुराने, लोग ना सिर्फ देखते हैं बल्कि उन गानों पर जबरदस्त डांस भी करते हैं। सपना चौधरी के गाने जब तक शादी, पार्टी में नहीं बजते लोगों को डांस करने में मजा नहीं आता। वहीं सपना का एक गाना सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था जिसने तहलका मचा दिया था।

यहाँ देखे Urfi Javed Hot Bold: उर्फी जावेद ने कुछ पहने इंस्टा में डाल दिया वीडियो, मचा बवाल

सपना चौधरी के डांस को देखने उमड़ी लोगों की भीड़

इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि, डांसिंग क्वीन सपना चौधरी ‘यार तेरा चेतक पे चले’ (Yaar tera cahetak pe chale) गाने पर धमाकेदार डांस कर रही हैं और उनको देखने के लिए हजारों लोगों की भीड़ नजर आ रही हैं। इस गाने को Tashan Haryanvi ने अपने यूट्यूब चैनल पर शेयर किया है। सपना चौधरी अपने स्टेज शो के सूट में नजर आ रही हैं जिसमें वो लटकों-झटकों के साथ धमाकेदार मूव्स करती दिख रही है जिसके लोग दीवाने हो रहे हैं।

यहाँ देखेSapna Chaudhary video: सपना चौधरी के जीरो फिगर ने लोगों को किया घायल, वीडियो ने मचाई सनसनी

सपना चौधरी के डांस मूव्स देख लोगों की थमी सांसें

सपना चौधरी (Sapna Chaudhary Dance Video) के डांस मूव्स देखकर लोगों की सांसे थम रही है। आपको बता दें, सपना चौधरी के हर स्टेज में शो में इसी तरह भीड़ उमड़ती है। इतना ही नहीं सपना चौधरी के वीडियोज इंस्टाग्राम पर भी जमकर वायरल होते है जिसे लोग बार-बार देखते हैं।

यहाँ देखे रोमांटिक और मजेदार वीडियो 
First published on: Oct 20, 2022 05:54 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.