TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

Sapna Chaudhary Video: सपना चौधरी ने किया झूमकर डांस, फैंस बोले- ‘मस्त मलंग’

Sapna Chaudhary Video: हरियाणवी इंडस्ट्री में सपना चौधरी (Sapna Chaudhary) के नाम की गूंज हर तरफ सुनाई देती हैं। देसी क्वीन के चाहने वाले उनके हर लुक्स और डांसिंग मूव्स के फैन हैं। इतना ही नहीं अदाकारा ने टेलीविजन पर भी जलवा दिखाया है। इसके अलावा यूट्यूब पर सपना के गाने आते के साथ ही […]

सपना चौधरी ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने नए गाने के बारे में जानकारी दी है।
Sapna Chaudhary Video: हरियाणवी इंडस्ट्री में सपना चौधरी (Sapna Chaudhary) के नाम की गूंज हर तरफ सुनाई देती हैं। देसी क्वीन के चाहने वाले उनके हर लुक्स और डांसिंग मूव्स के फैन हैं। इतना ही नहीं अदाकारा ने टेलीविजन पर भी जलवा दिखाया है। इसके अलावा यूट्यूब पर सपना के गाने आते के साथ ही धड़ल्ले से वायरल हो जाते हैं। अब हाल ही में सपना चौधरी का एक नया गाना रिलीज हुआ है, जिसे देख फैंस काफी खुश लग रहे हैं। सपना चौधरी के नए गाने में दिखा दिलकश अंदाज सपना चौधरी ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने नए गाने के बारे में जानकारी दी है। वीडियो में एक्ट्रेस का काफी दिलकश अंदाज देखने को मिल रहा है। आपको बता दें, सपना चौधरी के नए गाने का नाम ‘मस्त मलंग’ (Mast Malang) है। वीडियो देख फैंस काफी ज्यादा एक्साइटेड नजर आ रहे हैं और सपना चौधरी को तारीफों के पुल बांध रहे हैं। वीडियो में एक्ट्रेस का लुक लोगों को हैरान कर रहा है। एक्ट्रेस ने बिखेरा जलवा एक्ट्रेस इस वीडियो में एक के बाद एक एक्सप्रेशन देकर जलवा बिखेर रही हैं। वीडियो शेयर कर सपना चौधरी ने कैप्शन में लिखा- ‘Back to back, Song “ mast malang “ outnow’। फैंस सपना के इस वीडियो पर लगातार लाइक कर रहे हैं। अभी तक इस वीडियो पर 17,279 लाइक्स आ चुके हैं। साथ ही लोग जमकर इस वीडियो पर कमेंट कर रहे हैं और सपना की तारीफ कर रहे हैं।

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.