Thursday, 25 April, 2024

---विज्ञापन---

Sapna Chaudhary Video: सपना चौधरी का दिखा शेरनी अंदाज, पहाड़ों में दिखाया स्वैग

Sapna Chaudhary Video: देसी क्वीन सपना चौधरी को आज कौन नहीं जानता है। एक्ट्रेस और डांसर आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। वहीं सपना चौधरी सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर फैंस के साथ एक्ट्रेस अपनी पिक्चर्स और वीडियो शेयर कर उनका दील जीत लेती हैं। एक्ट्रेस के डांस के […]

Edited By : Ojaswi Tripathi | Updated: Oct 22, 2022 11:53
Share :
सपना चौधरी ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है।

Sapna Chaudhary Video: देसी क्वीन सपना चौधरी को आज कौन नहीं जानता है। एक्ट्रेस और डांसर आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। वहीं सपना चौधरी सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर फैंस के साथ एक्ट्रेस अपनी पिक्चर्स और वीडियो शेयर कर उनका दील जीत लेती हैं। एक्ट्रेस के डांस के साथ-साथ लोग उनके लुक्स पर भी मर-मिटते हैं। अब सपना चौधरी का एक और वीडियो चर्चा में आता दिखाई दे रहा है।

यहाँ देखेSapna Chaudhary Video: सपना चौधरी का डांस देख ताऊ का मचल उठा मन, आपने देखा क्या?

वीडियो में दिखा सपना का खूबसूरत अंदाज

सपना चौधरी ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है। वीडियो में एक्ट्रेस और डांसर का काफी अलग अंदाज देखने को मिल रहा है। सपना अपने इस वीडियो में बेहद कूल आउटफिट में देखी जा रही हैं । जिसमें वो फैंस के दिलों पर कहर बरपा रही हैं। एक्ट्रेस वीडियो में ‘जंगल में शेर’ (Jungle me sher) गाने पर जबरदस्त अदाएं दिखा रही हैं। जिसे देख लोगों को होश उड़ रहे हैं।

यहाँ देखेPranjal Dhaiya Video: बिल्लो बन प्रांजल दहिया ने काटा बवाल, एनर्जी देख छूट जाएंगे पसीने

सपना ने गाने में दिखाए कातिलाना एक्सप्रेशन

वीडियो में एक्ट्रेस अपनी अदाओं से लोगों का दिल जीत रही हैं। साथ ही वो इतने कातिलाना एक्सप्रेशन दे रही हैं जिसे देख हर कोई उनपर फिदा हो रहा है। एक्ट्रेस का ये वीडियो शेयर होते ही चर्चा का विषय बना हुआ है। फैंस को ये वीडियो इतना पसंद आ रहा है कि वो जमकर लाइक और कमेंट बरसा रहे हैं। आपको बता दें, अभी तक वीडियो पर 26,704 लाइक्स आ चुके हैं।

यहाँ देखे रोमांटिक और मजेदार वीडियो 
First published on: Oct 21, 2022 03:11 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.