Wednesday, 24 April, 2024

---विज्ञापन---

Sapna Chaudhary Video: सपना चौधरी ने दिखाया अपना अनोखा अंदाज, वीडियो देख मचल जाएगा मन

Sapna Chaudhary Video: डांसर सपना चौधरी आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। सपना चौधरी का जलवा इतना कातिलाना है कि कोई भी उनपर दिल हार बैठता है। एक्ट्रेस अपने जलवे से लोगों को घायल करने में कोई कसर नहीं छोड़ती हैं। वहीं, सपना चौधरी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन […]

Edited By : Ojaswi Tripathi | Updated: Oct 22, 2022 11:52
Share :
सपना चौधरी ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है।

Sapna Chaudhary Video: डांसर सपना चौधरी आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। सपना चौधरी का जलवा इतना कातिलाना है कि कोई भी उनपर दिल हार बैठता है। एक्ट्रेस अपने जलवे से लोगों को घायल करने में कोई कसर नहीं छोड़ती हैं। वहीं, सपना चौधरी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन अपने पोस्ट से लोगों के दिलों का तापमान बढ़ाती हैं। एक्ट्रेस ने एक बार फिर अपना एक वीडियो शेयर किया है जिसे देख हर कोई सपना पर दिल हार रहा है।

यहाँ देखे – Neha Malik Video: नेहा मलिक ने दिवाली गिफ्ट में मांग लिया कुछ ऐसा, सुन आप भी रह जाएंगे हैरान

वीडियो में दिखा सपना का खूबसूरत अंदाज

सपना चौधरी ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है। वीडियो में एक्ट्रेस और डांसर का काफी खूबसूरत अंदाज देखने को मिल रहा है। सपना अपने इस वीडियो में बेहद ही खूबसूरत ब्लैक ड्रेस में नजर आ रही हैं। जिसमें वो फैंस के दिलों पर कहर बरपा रही हैं। एक्ट्रेस वीडियो में ‘दारू चढ़ गई’ (Daaru chadd gyi) गाने पर जबरदस्त जलवा बिखेर रही हैं। जिसे देख लोगों को होश उड़ रहे हैं।

यहाँ देखे – Sunita Baby Video: सुनीता बेबी ने भरी महफिल में किया ऐसा काम, देखते ही बढ़ जाएगी धड़कन

सपना ने गाने में दिखाए कातिलाना एक्सप्रेशन

एक्ट्रेस ने वीडियो शेयर कर कैप्शन में लिखा- ChadGayiChadGayi। वीडियो में एक्ट्रेस अपनी अदाओं से लोगों का दिल जीत रही हैं। साथ ही वो इतने कातिलाना एक्सप्रेशन दे रही हैं जिसे देख हर कोई उनपर फिदा हो रहा है। एक्ट्रेस का ये वीडियो शेयर होते ही चर्चा का विषय बना हुआ है। फैंस को ये वीडियो इतना पसंद आ रहा है कि वो जमकर लाइक और कमेंट बरसा रहे हैं। आपको बता दें, अभी तक वीडियो पर 42,720 लाइक्स आ चुके हैं।

यहाँ देखे रोमांटिक और मजेदार वीडियो 
First published on: Oct 20, 2022 12:20 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.