Saturday, 20 April, 2024

---विज्ञापन---

Sapna Chaudhary Video: सपना चौधरी ने देसी गर्ल बन दिखाया तेवर, फैंस बोले- ‘जहर’

Sapna Chaudhary Video: हरियाणवी डांसर सपना चौधरी को आज कौन नहीं जानता है। एक्ट्रेस और डांसर आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। वहीं सपना चौधरी सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर फैंस के साथ एक्ट्रेस अपनी पिक्चर्स और वीडियो शेयर कर उनका दिल जीत लेती हैं। एक्ट्रेस के डांस के […]

Edited By : Ojaswi Tripathi | Updated: Nov 2, 2022 13:41
Share :
सपना चौधरी ने अपने ऑफिशीयल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है।

Sapna Chaudhary Video: हरियाणवी डांसर सपना चौधरी को आज कौन नहीं जानता है। एक्ट्रेस और डांसर आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। वहीं सपना चौधरी सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर फैंस के साथ एक्ट्रेस अपनी पिक्चर्स और वीडियो शेयर कर उनका दिल जीत लेती हैं। एक्ट्रेस के डांस के साथ-साथ लोग उनके लुक्स पर भी मर-मिटते हैं। अब सपना चौधरी का एक और वीडियो चर्चा में आता दिखाई दे रहा है।

वीडियो में दिखा सपना का जबरदस्त अंदाज

सपना चौधरी ने अपने ऑफिशीयल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है। वीडियो में एक्ट्रेस और डांसर का काफी जबरदस्त अंदाज देखने को मिल रहा है। सपना अपने इस वीडियो में पिंक टी-शर्ट और ब्लू जीन्स में नजर आ रही हैं। जिसमें वो फैंस के दिलों पर कहर बरपा रही हैं। एक्ट्रेस वीडियो में ‘पक्का हरियाणा का’ (Pakka Haryana Ka) गाने पर जबरदस्त डांस कर रही हैं। जिसे देख लोगों को होश उड़ रहे हैं।

सपना ने गाने में दिखाए कातिलाना एक्सप्रेशन

वीडियो में एक्ट्रेस अपनी अदाओं से लोगों का दिल जीत रही हैं। साथ ही वो इतने कातिलाना एक्सप्रेशन दे रही हैं जिसे देख हर कोई उनपर फिदा हो रहा है। एक्ट्रेस का ये वीडियो शेयर होते ही चर्चा का विषय बना हुआ है। फैंस को ये वीडियो इतना पसंद आ रहा है कि वो जमकर लाइक और कमेंट बरसा रहे हैं। आपको बता दें, अभी तक वीडियो पर 19,809 लाइक्स आ चुके हैं।

फैंस ने की एक्ट्रेस की जमकर तारीफ

इतना ही नहीं, यूजर्स वीडियो पर कमेंट कर सपना चौधरी के अदाओं की तारीफ भी कर रहे हैं। एक यूजर मे कमेंट कर लिखा- ‘धाकड़’। दूसरे ने कमेंट में लिखा- ‘सो स्वीट’ तो वहीं अन्य ने कमेंट कर सपना चौधरी के एक्सप्रेशन की तारीफ कर दी।

 

First published on: Nov 02, 2022 01:41 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.