Wednesday, 24 April, 2024

---विज्ञापन---

सपना चौधरी ने अपने डांस से लूटा हरियाणा, सीटियां बजाने पर मजबूर हुए फैंस

Haryanvi Dance Video:  सपना चौधरी (Sapna Choudhary) के आज करोड़ों फैन हैं। सपना को देखना कै फैंस को हमेशा ही बेसब्री से इंतजार रहता हैं। सपना के डांस शो को देखने के लिए लोगों की भीड़ उमड़ पड़ती हैं जिसके वीडियो सोशल मीडिया पर आते ही छा जाते हैं। वहीं अब सपना चौधरी का एक […]

Edited By : Neelu Sharma | Updated: May 20, 2022 18:08
Share :

Haryanvi Dance Video:  सपना चौधरी (Sapna Choudhary) के आज करोड़ों फैन हैं। सपना को देखना कै फैंस को हमेशा ही बेसब्री से इंतजार रहता हैं। सपना के डांस शो को देखने के लिए लोगों की भीड़ उमड़ पड़ती हैं जिसके वीडियो सोशल मीडिया पर आते ही छा जाते हैं। वहीं अब सपना चौधरी का एक स्टेज शो का वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वो स्टेज तोड़ डांस करती हुई नजर आ रही हैं। डांसिंग क्वीन सपना चौधरी जिस गाने पर डांस कर रही है उस गाने का नाम ‘लूट लिया हरियाणा’ (Loot Liya Haryana) है।

वीडियो में देख सकते हैं कि सपना चौधरी ने ग्रीन कलर का सूट पहना है और वो अपने लटके-झटको से लोगों को दीवाना बना रही हैं। वीडियो में सपना को देखने के लिए लोगों की भारी भीड़ भी नजर आ रही है जिसमें कुछ लोग उनपर नोट उड़ा रहे है तो कुछ लोग अपने फोन में सपना का वीडियो बना रहे है। इस गाने को सपना देसी गीत ने अपने यूट्यूब चैनल पर शेयर किया है जिसपर लोग इस वीडियो को देख रहे है और जमकर कमेंट कर रहे हैं।

 

 

और पढ़िए Video: मुस्कान बेबी ने मटकाई ऐसी कमरिया, डांस देख एक्साइटेड हुए लोग

 

सपना चौधरी लूट लिया हरियाणा गाने पर धमाकेदार मूव्स करती दिख रही है जिसके लोग दीवाने हो रहे हैं। सपना चौधरी के हर स्टेज में शो में इसी तरह भीड़ उमड़ती है। इतना ही नहीं सपना चौधरी के वीडियोज इंस्टाग्राम पर भी जमकर वायरल होते है। सपना आज एक बड़ी स्टार है और वो एक शो के लिए मोटी रकम चार्ज करती हैं।

बता दें, सपना चौधरी के चाहने वालों में सिर्फ हरियाणा के ही नहीं बल्कि विदेश में भी फैन है। सोशल मीडिया पर उनकी फैंन फॉलोइंग काफी जबरदस्त है और यही वजह है कि सपना चौधरी के डांस वीडियो सोशल मीडिया पर आते ही छा जाते हैं। इतना ही नहीं सपना की एक झलक के लोग दीवाने और वो अपनी खूबसूरती के लिए भी जानी जाती हैं।

 

 

यहाँ देखेरोमांटिक और मजेदार वीडियो 

 

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

First published on: May 19, 2022 06:45 PM