Thursday, 25 April, 2024

---विज्ञापन---

Viral Video: सूट पहन सपना चौधरी ने लगाए ठुमके, देसी अंदाज देख उड़ जाएंगे होश

Viral Video: सपना चौधरी (sapna choudhary) हरियाणा की टॉप डांसर हैं, जिनके डांस के दीवाने पूरे देश में हैं। वहीं सपना चौधरी के डांस को देखने के लिए लोगों की भीड़ उमड़ती हैं। एक बार फिर सपना चौधरी धमाकेदार डांस करती हुई नजर आ रही है जिसे देखकर फैंस अपना दिल हार रहे हैं। आप […]

Edited By : Neelu Sharma | Updated: Dec 21, 2022 12:17
Share :
Sapna Choudhary Video

Viral Video: सपना चौधरी (sapna choudhary) हरियाणा की टॉप डांसर हैं, जिनके डांस के दीवाने पूरे देश में हैं। वहीं सपना चौधरी के डांस को देखने के लिए लोगों की भीड़ उमड़ती हैं। एक बार फिर सपना चौधरी धमाकेदार डांस करती हुई नजर आ रही है जिसे देखकर फैंस अपना दिल हार रहे हैं। आप भी देखिए सपना चौधरी शानदार डांस।

सपना चौधरी (sapna choudhary) ने इस डांस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है, जिसमें आप देख सकते हैं कि सपना चौधरी पिंक सूट में नजर आ रही हैं और उन्होंने बालों की लंबी चोटी बनाई है और वो स्टेज पर शानदार मूव्स करती हुई नजर आ रही हैं, जिसे देखकर फैंस की धड़कने बढ़ रही है। इस वीडियो में उनके लटके-झटके देख फैंस पानी-पानी हो रहे हैं और उनके डांस की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं।

और पढ़िए –Shehnaaz Gill Video: भारती सिंह के बेटे संग मस्ती करती दिखीं शहनाज गिल, वीडियो वायरल

सपना चौधरी (sapna choudhary) ने अपने डांस से एक अलग पहचान बनाई है। सपना चौधरी का डांस देखने के लिए दूर-दूर से लोग आते है और उनके स्टेज शो में भारी संख्या में भीड़ उमड़ जाती हैं। ऐसा पहली बार नहीं है जब उनका डांस वीडियो छा रहा हो। सपना चौधरी का चाहे पुराना वीडियो हो, या फिर नया, हर एक वीडियो सोशल मीडिया पर आते ही तहलका मचा देता है।

और पढ़िए –Poonam Pandey: पूनम पांडे ने ‘बेशर्म रंग’ पर दिखाए कातिल मूव, यूजर बोला- ‘दीपिका से अच्छा’

सपना चौधरी (sapna choudhary) आज एक बेहतरीन डांसर हैं, जो अपने डांस का जलवा हिंदी सिनेमा में भी दिखा चुका है। इसी के साथ वो कई सारे टीवी शोज में भी नजर आ चुकी हैं और उनकी फैन फॉलोइंग काफी शानदार है और फैंस उनके हर स्टाइल को काफी पसंद भी करते हैं।

 

First published on: Dec 17, 2022 12:33 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.