Thursday, 25 April, 2024

---विज्ञापन---

Sapna Chaudhary Dance video: सपना चौधरी ने भरी महफिल में किया कुछ ऐसा, देख ताऊ के भी छूटे पसीने

Sapna Chaudhary Dance video: सपना चौधरी आज के समय में सुर्खियों का हिस्सा बन चुकी हैं। आए दिन सपना के डांस वीडियो अपलोड होते ही वायरल हो जाते हैं। स्टेज पर जाते ही एक्ट्रेस आग लगा देती हैं। वहीं सपना जब अपनी कमर मटकाती हैं तो वहां मौजूद लोग मदहोश हो जाते हैं। वहीं एक […]

Edited By : Ojaswi Tripathi | Updated: Nov 5, 2022 15:55
Share :
वायरल हो रहे इस वीडियो में सपना चौधरी ‘दाऊद की छोरी’ (Daud ki chori) गाने पर ठुमके लगाती देखी जा रही हैं।

Sapna Chaudhary Dance video: सपना चौधरी आज के समय में सुर्खियों का हिस्सा बन चुकी हैं। आए दिन सपना के डांस वीडियो अपलोड होते ही वायरल हो जाते हैं। स्टेज पर जाते ही एक्ट्रेस आग लगा देती हैं। वहीं सपना जब अपनी कमर मटकाती हैं तो वहां मौजूद लोग मदहोश हो जाते हैं। वहीं एक बार फिर सपना का एक स्टेज शो वायरल हो रहा है जिसे देख हर कोई उन पर प्यार लुटा रहा है।

और पढ़िएPranjal Dahiya Video: प्रांजल दहिया के चुलबुले अंदाज ने फैंस को किया लट्टू, बोले- ‘क्यूटी’

सपना चौधरी ने दिखाया कातिलाना अंदाज

वायरल हो रहे इस वीडियो में सपना चौधरी ‘दाऊद की छोरी’ (Daud ki chori) गाने पर ठुमके लगाती देखी जा रही हैं। अपने इस स्टेज शो में डांसर ने पीले रंग का सूट पहना है जिसमें वो काफी खूबसूरत लग रही हैं। सपना के इस डांस वीडियो की बात करें तो डांसर अपने कातिलाना अंदाज से हर किसी को घायल कर रही हैं। साथ ही वहां मौजूद लोगों को एक्ट्रेस का ये डांस इतना पसंद आया है कि वो अपने फोन में उनके डांस को रिकॉर्ड कर रहे हैं।

और पढ़िएNeelam Giri Video: नीलम गिरी ने आधी रात बलम संग लगाए ठुमके, वीडियो देख यूजर्स बोले तबाही

लोगों ने सपना के साथ मिलाए ताल

एक्ट्रेस का ये डांस देख वहां मौजूद लोग उनके साथ ताल से ताल मिला रहे हैं। वायरल हो रहे इस वीडियो को Shubham Yadav नाम के यूट्यूब चैनल पर अपलोड किया गया है। जिस पर यूजर्स जमकर लाइक और कमेंट कर रहे हैं। आपको बता दें, सपना चौधरी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपने फोटो और वीडियो शेयर कर इंटरनेट का तापमान बढ़ाती हैं।

यहाँ पढ़िए  भोजपुरी से  जुड़ी​​​​  ख़बरें

First published on: Nov 04, 2022 05:51 PM