Thursday, 25 April, 2024

---विज्ञापन---

Sanjana Chaudhary Viral Video: संजना चौधरी ने गुलाबी सूट में बिखेरा जलवा, फैंस बोले- ‘फैशन के चक्कर में’

Sanjana Chaudhary Viral Video: आज के समय में हरियाणा में अगर बात की जाए तो सबसे पहले उसमें डांस का नाम आता है। वहीं ये तो सभी जानते हैं कि हरियाणा में एक से बढ़कर एक डांसर्स हैं जिनका कोई तोड़ नहीं है। इसी के साथ कुछ ऐसे अच्छे डांसर्स भी हैं, जो कि अपने […]

Edited By : Ojaswi Tripathi | Updated: Sep 28, 2022 16:48
Share :
इन दिनों संजना चौधरी एक पुराना डांस वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमे वो स्टेज पर जबरदस्त ठुमके लगाती दिखाई दे रही हैं।

Sanjana Chaudhary Viral Video: आज के समय में हरियाणा में अगर बात की जाए तो सबसे पहले उसमें डांस का नाम आता है। वहीं ये तो सभी जानते हैं कि हरियाणा में एक से बढ़कर एक डांसर्स हैं जिनका कोई तोड़ नहीं है। इसी के साथ कुछ ऐसे अच्छे डांसर्स भी हैं, जो कि अपने डांस मूव्स से सबको हैरान करके रख देते हैं। उन ही डांसर में से एक नाम है संजना चौधरी का। वैसे तो आपने हरियाणा में कई डांसर्स देखे होंगे, लेकिन संजना चौधरी की बात ही अलग है। हाल ही में संजना चौधरी का एक स्टेज डांस वीडियो यूट्यूब पर बार-बार देखा जा रहा हैं, जिसमें वो कमरतोड़ डांस कर रही हैं।

यहाँ देखे – Sapna Chaudhary Latest Post: सपना चौधरी का नया गाना ‘Jind Aala’ आउट, देखें वीडियो

Sanjana Chaudhary के डांस को देखने उमड़ी भीड़

संजना चौधरी जब भी डांस करती हैं तो देखने वालों की भीड़ उमड़ पड़ती है। सोशल मीडिया पर संजना चौधरी (Sapna Choudhary Dance) के कई पुराने वीडियो वायरल होते रहते हैं। इन दिनों उनका एक पुराना डांस वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमे वो स्टेज पर जबरदस्त ठुमके लगाती दिखाई दे रही हैं। ये वीडियो कहने को काफी पुराना है लेकिन इन दिनों यूट्यूब पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है।

यहाँ देखे –  Pranjal Dahiya Video: प्रांजल दहिया ने दिखाई सादगी, फैंस हुए लट्टू

डांसर ने स्टेज पर मटकाई कमर

वायरल हो रहे इस वीडियो में संजना ‘फैशन के चक्कर में’ गाने पर डांस करते देखी जा रही हैं। साथ ही वो अपनी कमर को ऐसे मटका रही हैं कि लोग बस देखते रह जा रहे हैं। इस वीडियो को यूट्यूब पर PB Ragni नाम से शेयर किया गया है। वीडियो पर अभी तक हजार से ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं साथ ही फैंस इस पर कमेंट कर संजना की तारीफ कर रहे हैं।

यहाँ देखे रोमांटिक और मजेदार वीडियो    
First published on: Sep 27, 2022 05:47 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.