TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

Sanjana Chaudhary Viral Video: संजना चौधरी ने फाड़ू डांस कर लोगों के छुड़ाए पसीनें, आपने देखा क्या?

Sanjana Chaudhary Viral Video: आज के समय में हरियाणा में अगर बात की जाए तो सबसे पहले उसमें डांस का नाम आता है। वहीं ये तो सभी जानते हैं कि हरियाणा में एक से बढ़कर एक डांसर्स हैं जिनका कोई तोड़ नहीं है। इसी के साथ कुछ ऐसे अच्छे डांसर्स भी हैं, जो कि अपने […]

इन दिनों संजना चौधरी एक पुराना डांस वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमे वो स्टेज पर जबरदस्त ठुमके लगाती दिखाई दे रही हैं।
Sanjana Chaudhary Viral Video: आज के समय में हरियाणा में अगर बात की जाए तो सबसे पहले उसमें डांस का नाम आता है। वहीं ये तो सभी जानते हैं कि हरियाणा में एक से बढ़कर एक डांसर्स हैं जिनका कोई तोड़ नहीं है। इसी के साथ कुछ ऐसे अच्छे डांसर्स भी हैं, जो कि अपने डांस मूव्स से सबको हैरान करके रख देते हैं। उन ही डांसर में से एक नाम है संजना चौधरी का। वैसे तो आपने हरियाणा में कई डांसर्स देखे होंगे, लेकिन संजना चौधरी की बात ही अलग है। हाल ही में संजना चौधरी का एक स्टेज डांस वीडियो यूट्यूब पर बार-बार देखा जा रहा हैं, जिसमें वो कमरतोड़ डांस कर रही हैं। Sanjana Chaudhary के डांस को देखने उमड़ी भीड़ संजना चौधरी जब भी डांस करती हैं तो देखने वालों की भीड़ उमड़ पड़ती है। सोशल मीडिया पर संजना चौधरी (Sapna Choudhary Dance) के कई पुराने वीडियो वायरल होते रहते हैं। इन दिनों उनका एक पुराना डांस वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमे वो स्टेज पर जबरदस्त ठुमके लगाती दिखाई दे रही हैं। ये वीडियो कहने को काफी पुराना है लेकिन इन दिनों यूट्यूब पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। डांसर ने स्टेज पर मटकाई कमर वायरल हो रहे इस वीडियो में संजना ‘परफ्यूम लगावे चुन्नी में’ गाने पर डांस करते देखी जा रही हैं। साथ ही वो अपनी कमर को ऐसे मटका रही हैं कि लोग बस देखते रह जा रहे हैं। इस वीडियो को यूट्यूब पर Sachin Bamnawat नाम से शेयर किया गया है। वीडियो पर अभी तक हजार से ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं साथ ही फैंस इस पर कमेंट कर संजना की तारीफ कर रहे हैं।

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.