---विज्ञापन---

Rani Chatterjee Video: रानी चटर्जी की अदाओं पर दिल हारे फैंस, बोले- ‘हुई मोहब्बत’

Rani Chatterjee Video: भोजपुरी इंडस्ट्री की सुपरहिट एक्ट्रेस में रानी चटर्जी का नाम भी शामिल है। एक्ट्रेस अपनी अदाओं को लेकर हमेशा चर्चा में बनी रहती हैं। गौरतलब है कि रानी चटर्जी कई सालों से भोजपुरी सिनेमा इंडस्ट्री में काम कर रही हैं।अपनी खूबसूरती और दमदार एक्टिंग से उन्होंने करियर की बुलंदियों को हासिल किया […]

Edited By : Ojaswi Tripathi | Updated: Oct 13, 2022 13:48
Share :
रानी चटर्जी ने अपने ऑफिशीयल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है।

Rani Chatterjee Video: भोजपुरी इंडस्ट्री की सुपरहिट एक्ट्रेस में रानी चटर्जी का नाम भी शामिल है। एक्ट्रेस अपनी अदाओं को लेकर हमेशा चर्चा में बनी रहती हैं। गौरतलब है कि रानी चटर्जी कई सालों से भोजपुरी सिनेमा इंडस्ट्री में काम कर रही हैं।अपनी खूबसूरती और दमदार एक्टिंग से उन्होंने करियर की बुलंदियों को हासिल किया है। सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस की जबरदस्त फैन फॉलोइंग हैं। एक्ट्रेस सोशल मीडिया अक्सर फैन्स के साथ रूबरू होती हैं।

ये भी देखें

रानी ने शेयर किया खूबसूरत वीडियो

रानी चटर्जी ने अपने ऑफिशीयल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है। जिसमें वो जबरदस्त डांस करते देखी जा रही हैं। वीडियो में एक्ट्रेस काले रंग की साड़ी में नजर आ रही हैं जो उनपर बेहद खूबसूरत लग रहा है। रानी अपने इस वीडियो ‘दिल गया’ (Dil Gaya) गाने पर डांस कर रही हैं। एक्ट्रेस डांस करते हुए इतने गजब के स्टेप कर रही हैं जो काफी मजेदार है। साथ ही एक्ट्रेस ऐसा जलवा बिखेर रही हैं, जिसे देख लोगों के पसीने छूट रहे हैं।

एक्ट्रेस का एक्सप्रेशन कर रहा सभी को मदहोश

रानी चटर्जी स्टेप्स के साथ-साथ मदहोश कर देने वाले एक्सप्रेशन भी दे रही हैं। जिसे देख लोगों की सांसें अटक जा रही है। इस वीडियो को शेयर कर रानी ने कैप्शन में लिखा- ‘dilgaya’। रानी का ये वीडियो देख लोग उनके दीवाने हो रहे हैं। साथ ही ये वीडियो काफी ज्यादा सुर्खियां भी बटोर रहा है। वीडियो पर एक्ट्रेस के फैंस जबरदस्त लाइक और कमेंट कर रहे हैं। कोई उनके अदाओं की तारीफ कर रहा है तो कोई उनके लुक्स की कर रहा है।

यहाँ पढ़िए  भोजपुरी से  जुड़ी​​​​  ख़बरें

First published on: Oct 12, 2022 01:30 PM