--- विज्ञापन ---

Ram Charan Video: ब्रह्मचर्य का पालन कर रहे राम चरण ने किया ये नेक काम, चिरंजीवी ने झलक दिखा जीता फैंस का दिल

- Advertisement -

Tollywood News: आज पूरे भारत में हनुमान जयंती (Hanuman Jayanti) की धूम देखने को मिल रही है। वहीं अब चिरंजीवी ने अपने फैंस को इस महापर्व की शुभकामनाएं दी है। चिरंजीवी ने आचार्य के सेट से राम चरण का एक मजेदार बीटीएस वीडियो (BTS) शेयर किया है जिसमें वो बंदर के साथ खेलते और उनको बिस्कुट खिलाते हुए नजर आ रहे है। इस वीडियो को सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जा रहा है और ये वीडियो जमकर वायरल हो रहा है।

चिरंजीवी (Chiranjeevi) ने इस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है जिसमें आप देख सकते है कि, रामचरण (Ram Charan) फिल्म की शूट के लिए तैयार हो रहे है जहां अचनाक एक बंदर आ जाता है। जैसे ही आरआरआर स्टार बंदर को देखते है तो उनके लिए बिस्कुट मंगवाते है जिसके बाद राम चरण अपने हाथों से बंदर को बिस्कुट खिलाते है। सोशल मीडिया पर वीडियो को शेयर करते हुए चिरंजीवी ने हनुमान जयंती की शुभकामनाएं दीं। चिरंजीवी ने तेलुगु में लिखा, ‘जिसका शिथिल अनुवाद है, “सभी को हनुमान जयंती की शुभकामनाएं। इसी के साथ हैशटैग #happyhanumanjayanti” लिखा।  इस वीडियो पर फैंस जमकर कमेंट कर रहे है और उनपर खूब प्यार बररा रहे है।

कुछ दिनों पहले रामचरण और चिरंजीवी स्टारर फिल्म ‘आचार्य’ (Acharya) का ट्रेलर रिलीज किया गया जिसमें रामचरण पिता चिरंजीवी को जबरदस्त टक्कर देते हुए नजर आए। ट्रेलर एकदम धांसू है जिसे देखकर फैंस में फिल्म देखना का क्रेज देखने को मिल रहा है। ट्रेलर में राम चरण का लुक काफी जबरदस्त नजर आ रहा है। ट्रेलर के आखिरी में पिता-पुत्र की जबरदस्त केमिस्ट्री की एक झलक देखने को मिल रही है जिसे लोग खूब पसंद कर रहे है।

‘आचार्य’ (Acharya Release Date) तेलुगु एक्शन-ड्रामा फिल्म है जो कि 29 अप्रैल को पर्दे पर दस्तक देने के लिए पूरी तरह से तैयार है। इस फिल्म में मेगा स्टार चिरंजीवी और उनके बेटे राम चरण नजर आएंगे साथ ही उनके साथ पूजा हेगड़े (Pooja Hegde) और काजल अग्रवाल (Kajal Aggarwal) भी अहम रोल में दिखेंगी।

- Advertisement -
Exit mobile version