Thursday, 25 April, 2024

---विज्ञापन---

Priyanka Pandit Video: साड़ी पहन प्रियंका पंडित ने गिराई हुस्न की बिजलियां, फैंस बोले- ‘गजब’

Priyanka Pandit Video: प्रियंका पंडित (Priyanka Pandit) अपनी कातिल अदाओं से हर बार लोगों के पसीने छुड़ाती नजर आती हैं। वहीं उनका का नाम भोजपुरी इंडस्ट्री की जानी-मानी एक्ट्रेसेस में लिया जाता है। प्रियंका पंडित के एक्सप्रेशन हर किसी को दीवाना बनाते देखे जाते हैं। वहीं एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और […]

Edited By : Ojaswi Tripathi | Updated: Oct 8, 2022 15:00
Share :
प्रियंका पंडित ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें उनकी अदाएं देख हर कोई घायल हो रहा है।

Priyanka Pandit Video: प्रियंका पंडित (Priyanka Pandit) अपनी कातिल अदाओं से हर बार लोगों के पसीने छुड़ाती नजर आती हैं। वहीं उनका का नाम भोजपुरी इंडस्ट्री की जानी-मानी एक्ट्रेसेस में लिया जाता है। प्रियंका पंडित के एक्सप्रेशन हर किसी को दीवाना बनाते देखे जाते हैं। वहीं एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपने पोस्ट के जरिए हर बार लोगों का दिल जीत लेती हैं।

ये भी देखें

Priyanka Pandit के लटके-झटकों के लोगों को किया घायल

प्रियंका पंडित ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें उनकी अदाएं देख हर कोई घायल हो रहा है। वीडियो में एक्ट्रेस हरे रंग की साड़ी पहने नजर आ रही हैं। जिसमें वो काफी खूबसूरत लग रही हैं और ‘मुंह चोका कइले बा’ (Muh Chokha Kaile Ba) गाने पर डांस कर रही हैं। वीडियो में प्रियंका अपने लटके-झटकों से हर किसी को हैरान करते नजर आ रही हैं। साथ ही उनकी कातिल अदाएं देख फैंस के पसीने छूट रहे हैं।

फैंस ने एक्ट्रेस की वीडियो पर बरसाया प्यार

प्रियंका पंडित के फैंस उनके इस वीडियो से अपनी नजरें नहीं हटा पा रहे हैं। एक्ट्रेस ने वीडियो शेयर कर कैप्शन में लिखा- ‘Muh apna Chokha Kaile ho’। प्रियंका पंडित (Priyanka Pandit) की इस वीडियो पर अभी तक कई हजार लाइक्स आ चुके हैं। साथ ही फैंस को ये वीडियो इतनी पसंद आ रही है कि वो कमेंट किए बिना रुक नहीं रहे हैं। किसी ने कमेंट कर प्रियंका की साड़ी की तारीफ की है तो किसी ने एक्ट्रेस को क्यूट बोला है। साथ ही लोगों ने कमेंट बॉक्स में इमोजी भी सेंड किया है।

यहाँ पढ़िए  भोजपुरी से  जुड़ी​​​​  ख़बरें

First published on: Oct 07, 2022 02:38 PM