Thursday, 25 April, 2024

---विज्ञापन---

Priyanka Pandit Video: प्रियंका पंडित हुईं साजन के लिए तैयार, बोलीं- ‘जिंदगी मिल गई है’

Priyanka Pandit Video: प्रियंका पंडित (Priyanka Pandit) भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की जानी मानी एक्ट्रेस हैं। एक्ट्रेस अपने एक्सप्रेशन के लिए जानी जाती हैं। प्रियंका पंडित सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। हाल ही में प्रियंका पंडित ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट में एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें प्रियंका पंडित की अदाएं देखते ही बनता […]

Edited By : Ojaswi Tripathi | Updated: Nov 10, 2022 11:56
Share :
प्रियंका पंडित (Priyanka Pandit) ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है।

Priyanka Pandit Video: प्रियंका पंडित (Priyanka Pandit) भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की जानी मानी एक्ट्रेस हैं। एक्ट्रेस अपने एक्सप्रेशन के लिए जानी जाती हैं। प्रियंका पंडित सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। हाल ही में प्रियंका पंडित ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट में एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें प्रियंका पंडित की अदाएं देखते ही बनता है। फैंस भी भर भरकर कमेंट्स कर रहे हैं।

और पढ़िएUrfi Javed Video: आधी रात को बिना पैंट पहने बाहर निकलीं उर्फी जावेद, लुक देख फैंस के उड़े होश

Priyanka Pandit ने साड़ी में बिखेरा जलवा

प्रियंका पंडित (Priyanka Pandit) ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है। जिसमें एक्ट्रेस गुलाबी रंग का सूट पहनी नजर आ रही हैं। सूट के साथ एक्ट्रेस ने काफी खूबसूरत चुन्नी कैरी किया है जो बवाल काट रहा है। अपने इस लुक में प्रियंका बेहद ही खूबसूरत लग रही हैं। साथ ही वो ऐसे एक्सप्रेशन दे रही हैं जिसे देख फैंस के पसीने छूट रहे हैं।

और पढ़िएLatest Song Release: सिद्धू मूसेवाला का आखिरी गाना ‘वार’ आउट, फैंस की जुबां पर चढ़ा लिरिक्स

Priyanka Pandit के वीडियो पर फैंस ने किया जमकर कमेंट

इस वीडियो में एक्ट्रेस ‘जिंदगी मिल गई है’ (Zindagi mill gyi hai) गाने पर जबरदस्त अदाएं दिखा रही हैं। साथ ही वीडियो में एक्ट्रेस की जलवे देखकर नजरें हटाना बेहद मुश्किल हो रहा है। प्रियंका पंडित (Priyanka Pandit) की इस वीडियो पर अभी तक काफी लाइक्स आ चुके हैं। साथ ही फैंस को ये वीडियो इतनी पसंद आ रही है कि वो कमेंट किए बिना रुक नहीं रहे हैं। किसी ने कमेंट कर प्रियंका की साड़ी की तारीफ की है तो किसी ने एक्ट्रेस को क्यूट बोला है। साथ ही लोगों ने कमेंट बॉक्स में इमोजी भी सेंड किया है।

यहाँ पढ़िए  भोजपुरी से  जुड़ी​​​​  ख़बरें

First published on: Nov 10, 2022 10:32 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.