---विज्ञापन---

Pranjal Dahiya Video: प्रांजल दहिया की अदाओं ने फैंस के दिलों की बजाई घंटी, बोले- ‘कमाल कर दिया’

Pranjal Dahiya Video: हरियाणा की सुपरस्टार और बेहतरीन डांसर प्रांजल दहिया आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। प्रांजल अपनी अदाओं से हर किसी को अपना दिवाना बना देती हैं। बता दें, सोशल मीडिया पर वीडियोज बनाकर प्रांजल दहिया की पॉपुलैरिटी और भी ज्यादा बढ़ गई है। प्रांजल दहिया के वीडियोज हमेशा ही चर्चा का […]

Edited By : Ojaswi Tripathi | Updated: Oct 13, 2022 13:30
Share :
प्रांजल दहिया ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया, जो आग की तरह फैलता नजर आ रहा है।

Pranjal Dahiya Video: हरियाणा की सुपरस्टार और बेहतरीन डांसर प्रांजल दहिया आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। प्रांजल अपनी अदाओं से हर किसी को अपना दिवाना बना देती हैं। बता दें, सोशल मीडिया पर वीडियोज बनाकर प्रांजल दहिया की पॉपुलैरिटी और भी ज्यादा बढ़ गई है। प्रांजल दहिया के वीडियोज हमेशा ही चर्चा का विषय बने रहते हैं। जिसमें डांसर अपनी जबरदस्त अदाओं से सभी के होश उड़ाने में हर बार आगे रहती हैं। वहीं, एक बार फिर एक्ट्रेस का वीडियो सोशल मीडिया का तापमान बढ़ाते नजर आ रहा है।

Pranjal Dahiya ने अपनी अदाओं से लोगों को किया घायल

प्रांजल दहिया ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया, जो आग की तरह फैलता नजर आ रहा है। वीडियो अपलोड होने के कुछ वक्त में ही ये सुर्खियों में छा गया है। वीडियो में देसी गर्ल अपनी अदाओं से लोगों की बोलती बंद करते देखी जा रही हैं। प्रांजल इस वीडियो में ‘पीकौक’ (Peacock) गाने पर लोगों के होश उड़ा रही हैं। वहीं, एक्ट्रेस का खुमार फैंस के सिर चढ़कर बोल रहा है और उनका कातिलाना अंदाज देखने के बाद लोग उन्हे बार-बार देख रहे हैं।

एक्ट्रेस ने कैरी किया ग्लैमरस लुक

इस वीडियो में प्रांजल दहिया ने काफी कूल आउटफिट कैरी किया है। जिसके साथ उन्होंने मैचिंग ईयररिंग पहनी है। एक्ट्रेस अपने इस लुक में काफी ग्लैमरस लग रही हैं। जिसमें वो कयामत बरसा रही हैं। वीडियो के साथ एक्ट्रेस ने इमोजी शेयर किया है। बता दें, देसी गर्ल के इस वीडियो पर 100,611 लाइक्स आ चुके हैं। साथ ही यूजर्स वीडियो पर कमेंट कर एक्ट्रेस की तारीफों के पुल बांध रहे हैं। किसी ने कमेंट में ‘लवली’ लिखा है तो किसी ने ‘ब्यूटिफुल’। इतना ही नहीं कई यूजर्स ने कमेंट में फायर और हार्ट वाले इमोजी भी शेयर किया है।

First published on: Oct 13, 2022 01:30 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.