---विज्ञापन---

Pranjal Dahiya Video: प्रांजल दहिया ने मटकाई कमर, फैंस बोले- ‘जबरदस्त’

Pranjal Dahiya Video: प्रांजल दहिया (Pranjal Dahiya) आज लाखों-करोड़ों दिलों पर राज करती हैं। एक्ट्रेस की अदाएं इतनी बेहतरीन होती हैं कि हर कोई बस उनका दिवाना हो जाता है। हरियाणा के बाद अब यूपी, बिहार, पंजाब भी प्रांजल के अदाओं पर घायल हो रहा है। अपनी हर वीडियो में प्रांजल ऐसे एक्सप्रेशन देती हैं […]

Edited By : Ojaswi Tripathi | Updated: Oct 4, 2022 14:40
Share :
प्रांजल दहिया (Pranjal Dahiya) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है, जो आग की तरह फैलता नजर आ रहा है।

Pranjal Dahiya Video: प्रांजल दहिया (Pranjal Dahiya) आज लाखों-करोड़ों दिलों पर राज करती हैं। एक्ट्रेस की अदाएं इतनी बेहतरीन होती हैं कि हर कोई बस उनका दिवाना हो जाता है। हरियाणा के बाद अब यूपी, बिहार, पंजाब भी प्रांजल के अदाओं पर घायल हो रहा है। अपनी हर वीडियो में प्रांजल ऐसे एक्सप्रेशन देती हैं जिसे देख अच्छे-अच्छों की बोलती बंद हो जाती है। वहीं देसी गर्ल ने सोशल मीडिया पर अपना एक वीडियो शेयर किया है जिसे देख लोगों की आंखें फटी रह जा रही है।

Pranjal Dahiya ने अपनी अदाओं से लोगों को किया घायल

प्रांजल दहिया (Pranjal Dahiya) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है, जो आग की तरह फैलता नजर आ रहा है। वीडियो अपलोड होने के कुछ वक्त में ही ये सुर्खियों में छा गया है। वीडियो में देसी गर्ल अपनी अदाओं से लोगों की बोलती बंद करते देखी जा रही हैं। प्रांजल इस वीडियो में ‘4×4′ गाने पर लोगों के होश उड़ा रही हैं। वहीं, एक्ट्रेस का खुमार फैंस के सिर चढ़कर बोल रहा है और उनका कातिलाना अंदाज देखने के बाद लोग उन्हे बार-बार देख रहे हैं।

देसी गर्ल ने कैरी किया स्टनिंग लुक

इस वीडियो में प्रांजल दहिया (Pranjal Dahiya) ने काफी खूबसूरत लहंगा कैरी किया है। जिसके साथ उन्होंने अपने बालों को खुला रखा है। एक्ट्रेस अपने इस लुक में काफी खूबसूरत लग रही हैं। साथ ही फैंस के दिलों पर कयामत बरसा रही हैं। वीडियो के साथ एक्ट्रेस ने इमोजी शेयर किया है। बता दें, देसी गर्ल की इस वीडियो पर 94,117लाइक्स आ चुके हैं। साथ ही यूजर्स वीडियो पर कमेंट कर एक्ट्रेस की तारीफों के पुल बांध रहे हैं। किसी ने कमेंट में ‘गजब’ लिखा है तो किसी ने ‘क्वीन’। इतना ही नहीं एक यूजर ने कमेंट में फायर और हार्ट वाले इमोजी भी शेयर किया है।

First published on: Oct 04, 2022 02:40 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.