TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

Pranjal Dahiya video: सादगी भरे अंदाज में प्रांजल दहिया ने मचाई तबाही, की ये बड़ी डिमांड

Pranjal Dahiya video: प्रांजल दहिया (Pranjal Dahiya) को आज कौन नहीं जानता है। एक्ट्रेस की अदाएं इतनी बेहतरीन होती हैं कि हर कोई बस उनका दिवाना हो जाता है। हरियाणा के बाद अब यूपी, बिहार, पंजाब भी प्रांजल के अदाओं पर घायल हो रहा है। अपनी हर वीडियो में प्रांजल ऐसे एक्सप्रेशन देती हैं जिसे […]

हाल ही में प्रांजल दहिया (Pranjal Dahiya) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है, जो चर्चा का विषय बनता नजर आ रहा है।
Pranjal Dahiya video: प्रांजल दहिया (Pranjal Dahiya) को आज कौन नहीं जानता है। एक्ट्रेस की अदाएं इतनी बेहतरीन होती हैं कि हर कोई बस उनका दिवाना हो जाता है। हरियाणा के बाद अब यूपी, बिहार, पंजाब भी प्रांजल के अदाओं पर घायल हो रहा है। अपनी हर वीडियो में प्रांजल ऐसे एक्सप्रेशन देती हैं जिसे देख अच्छे-अच्छों की बोलती बंद हो जाती है। वहीं देसी गर्ल ने सोशल मीडिया पर अपना एक वीडियो शेयर किया है जिसे देख लोगों की आंखें फटी रह जा रही है। प्रांजल दहिया ने अपनी अदाओं से लोगों को किया घायल हाल ही में प्रांजल दहिया (Pranjal Dahiya) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है, जो चर्चा का विषय बनता नजर आ रहा है। साथ ही ये वीडियो आग की तरह फैलता नजर आ रहा है। वीडियो में देसी गर्ल अपनी अदाओं से लोगों की बोलती बंद करते देखी जा रही हैं। प्रांजल इस वीडियो में ‘चम्मक छल्लो’ (Chammak Challo) गाने पर लोगों के होश उड़ा रही हैं। वहीं, एक्ट्रेस का खुमार फैंस के सिर चढ़कर बोल रहा है और उनका कातिलाना अंदाज देखने के बाद लोग उन्हे बार-बार देख रहे हैं। देसी गर्ल ने कैरी किया स्टनिंग लुक इस वीडियो में प्रांजल दहिया (Pranjal Dahiya) ने हरे कलर का सूट कैरी किया है। जिसके साथ उन्होंने अपने बालों को खुला रखा है। एक्ट्रेस अपने इस लुक में काफी खूबसूरत लग रही हैं। साथ ही फैंस के दिलों पर कयामत बरसा रही हैं। वीडियो के साथ एक्ट्रेस मे कैप्शन में फायर इमोजी शेयर की है। बता दें, देसी गर्ल की इस वीडियो पर 113,408 लाइक्स आ चुके हैं। साथ ही यूजर्स वीडियो पर कमेंट कर एक्ट्रेस की तारीफों के पुल बांध रहे हैं। किसी ने कमेंट में ‘गजब’ लिखा है तो किसी ने ‘क्वीन’। इतना ही नहीं एक यूजर ने कमेंट में फायर और हार्ट वाले इमोजी भी शेयर किया है।

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.