Wednesday, 24 April, 2024

---विज्ञापन---

Pranjal Dahiya Video: प्रांजल दहिया बनीं फैंस के दिलों की आरजू, सादगी ने लूटी महफिल

Pranjal Dahiya Video: देसी गर्ली प्रांजल दहिया (Pranjal Dahiya)अपनी अदाओं के लिए हमेशा ही सुर्खियां बटोरती रहती हैं। एक्ट्रेस के जलवे इतने कातिलाना हैं कि लोग उन पर मर मिटने के लिए तैयार रहते हैं। वहीं प्रांजल दहिया (Pranjal Dahiya) की सोशल मीडिया पर काफी फैन फॉलोइंग हैं और एक्ट्रेस अपने फोटो और वीडियो शेयर […]

Edited By : Ojaswi Tripathi | Updated: Oct 10, 2022 13:41
Share :
प्रांजल दहिया (Pranjal Dahiya) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है, जो आग की तरह फैलता नजर आ रहा है।

Pranjal Dahiya Video: देसी गर्ली प्रांजल दहिया (Pranjal Dahiya)अपनी अदाओं के लिए हमेशा ही सुर्खियां बटोरती रहती हैं। एक्ट्रेस के जलवे इतने कातिलाना हैं कि लोग उन पर मर मिटने के लिए तैयार रहते हैं। वहीं प्रांजल दहिया (Pranjal Dahiya) की सोशल मीडिया पर काफी फैन फॉलोइंग हैं और एक्ट्रेस अपने फोटो और वीडियो शेयर कर हमेशा ही इंटरनेट का तापमान बढ़ाती रहती हैं। एक बार फिर प्रांजल का एक वीडियो चर्चा में बना हुआ है।

Pranjal Dahiya ने अपनी अदाओं से की लोगों की बोलती बंद

प्रांजल दहिया (Pranjal Dahiya) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है, जो आग की तरह फैलता नजर आ रहा है। वीडियो अपलोड होने के कुछ वक्त में ही ये सुर्खियों में छा गया है। प्रांजल अपनी इस वीडियो में काफी खूबसूरत लहंगे में नजर आ रही हैं। वीडियो में देसी गर्ल अपनी अदाओं से लोगों की बोलती बंद करते देखी जा रही हैं। प्रांजल इस वीडियो में काफी जबरदस्त एक्सप्रेशन दे रही हैं। जिसे देख हर किसी की आंखें फटी की फटी रह जा रही है।

Pranjal Dahiya की मासूमियत पर लोग हार बैठ दिल

एक्ट्रेस की ये वीडियो देखकर लोग कमेंट सेक्शन में उनकी धड़ाधड़ तारीफ कर रहे हैं। प्रांजल दहिया (Pranjal Dahiya) अपने इस वीडियो में इतनी मासूम लग रही हैं कि लोग अपना दिल हार रहे हैं। आपको बता दें एक्ट्रेस का खुमार फैंस के सिर चढ़कर बोल रहा है और उनका कातिलाना अंदाज देखने के बाद लोग उन्हे बार-बार देख रहे हैं। वीडियो के साथ एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा- ‘Drop your fav heart colour’। बता दें, देसी गर्ल की इस वीडियो पर 59,620 लाइक्स आ चुके हैं। साथ ही यूजर्स वीडियो पर कमेंट कर एक्ट्रेस की तारीफों के पुल बांध रहे हैं।

First published on: Oct 10, 2022 01:41 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.