---विज्ञापन---

Pranjal Dhaiya Video: बिल्लो बन प्रांजल दहिया ने काटा बवाल, एनर्जी देख छूट जाएंगे पसीने

Pranjal Dhaiya Video: हरियाणा की सुपरस्टार और बेहतरीन डांसर प्रांजल दहिया आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। प्रांजल अपने ठुमकों से हर किसी को अपना दिवाना बना लेती हैं। सोशल मीडिया पर वीडियोज बनाकर प्रांजल दहिया की पॉपुलैरिटी और भी ज्यादा बढ़ गई है। प्रांजल दहिया के वीडियोज हमेशा ही चर्चा का विषय बने […]

Edited By : Ojaswi Tripathi | Updated: Oct 22, 2022 11:53
Share :
प्रांजल दहिया ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया, जो आग की तरह फैलता नजर आ रहा है।

Pranjal Dhaiya Video: हरियाणा की सुपरस्टार और बेहतरीन डांसर प्रांजल दहिया आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। प्रांजल अपने ठुमकों से हर किसी को अपना दिवाना बना लेती हैं। सोशल मीडिया पर वीडियोज बनाकर प्रांजल दहिया की पॉपुलैरिटी और भी ज्यादा बढ़ गई है। प्रांजल दहिया के वीडियोज हमेशा ही चर्चा का विषय बने रहते हैं। जिसमें डांसर अपनी जबरदस्त अदाओं से सभी के होश उड़ाने में हर बार आगे रहती हैं। वहीं, एक बार फिर एक्ट्रेस का वीडियो सोशल मीडिया का तापमान बढ़ाते नजर आ रहा है।

यहाँ देखे – Sunita Baby Video: सुनीता बेबी ने भरी महफिल में किया ऐसा काम, देखते ही बढ़ जाएगी धड़कन

Pranjal Dahiya ने अपनी अदाओं से लोगों को किया घायल

प्रांजल दहिया ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया, जो आग की तरह फैलता नजर आ रहा है। वीडियो अपलोड होने के कुछ वक्त में ही ये सुर्खियों में छा गया है। वीडियो में देसी गर्ल अपनी अदाओं से लोगों की बोलती बंद करते देखी जा रही हैं। प्रांजल इस वीडियो में ‘पंजाबी जाचड़ी’ (Punjabi Jachde) गाने पर लोगों के होश उड़ा रही हैं। वहीं, एक्ट्रेस का खुमार फैंस के सिर चढ़कर बोल रहा है और उनका कातिलाना अंदाज देखने के बाद लोग उन्हे बार-बार देख रहे हैं।

यहाँ देखे – Neha Malik Video: नेहा मलिक ने दिवाली गिफ्ट में मांग लिया कुछ ऐसा, सुन आप भी रह जाएंगे हैरान

एक्ट्रेस ने कैरी किया सिंपल लुक

इस वीडियो में प्रांजल दहिया ने सूट कैरी किया है। जिसके साथ उन्होंने छोटी सी ईयररिंग पहनी है। एक्ट्रेस इस वीडियो में कमर मटकाते देखी जा रही हैं। वीडियो के साथ एक्ट्रेस ने हार्ट इमोजी शेयर की है। बता दें, देसी गर्ल के इस वीडियो पर 62,910 लाइक्स आ चुके हैं। साथ ही यूजर्स वीडियो पर कमेंट कर एक्ट्रेस की तारीफों के पुल बांध रहे हैं। किसी ने कमेंट में ‘क्यूट’ लिखा है तो किसी ने ‘क्वीन’। इतना ही नहीं एक यूजर ने कमेंट में फायर और हार्ट वाले इमोजी भी शेयर किया है।

यहाँ देखे रोमांटिक और मजेदार वीडियो 
First published on: Oct 20, 2022 01:27 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.