Saturday, 20 April, 2024

---विज्ञापन---

Poonam Dubey video: पूनम दुबे प्यार में हुईं दीवानी, बोलीं- ‘तेरा नशा’

Poonam Dubey video: भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की एक्ट्रेस पूनम दुबे (Poonam Dubey) अपनी अदाओं और जबरदस्त मूव्स के लिए जानी जाती हैं। एक्ट्रेस के एक्सप्रेशन का हर कोई दीवाना हैं। वहीं पूनम दुबे (Poonam Dubey) वीडियोज सोशल मीडिया पर आते ही छा जाते हैं और अब एक्ट्रेस का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से […]

Edited By : Ojaswi Tripathi | Updated: Oct 3, 2022 15:23
Share :
हाल ही में पूनम दुबे (Poonam Dubey) ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है।

Poonam Dubey video: भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की एक्ट्रेस पूनम दुबे (Poonam Dubey) अपनी अदाओं और जबरदस्त मूव्स के लिए जानी जाती हैं। एक्ट्रेस के एक्सप्रेशन का हर कोई दीवाना हैं। वहीं पूनम दुबे (Poonam Dubey) वीडियोज सोशल मीडिया पर आते ही छा जाते हैं और अब एक्ट्रेस का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है जिसे लोग बार-बार देखने पर मजबूर हो रहे है।

Poonam Dubey के वीडियो ने लूटी महफिल

हाल ही में पूनम दुबे (Poonam Dubey) ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है। वीडियो में एक्ट्रेस नीले कलर के सूट में कहर बरपा रही हैं। साथ ही ऐसे एक्सप्रेशन दे रही हैं जिसे देख लोगों के होश उड़ रहे हैं। वीडियो में एक्ट्रेस ‘तेरा नशा’ (Tera Nasha) गाने पर जबरदस्त रील बनाती देखी जा रही हैं। वीडियो देख ऐसा लग रहा है कि ये पूनम को पिया जी से काफी प्यार है। साथ ही गाना इतना मजेदार है कि फैंस इस पर जमकर प्यार बरसा रहे हैं।

ये भी देखें 

फैंस ने एक्ट्रेस की वीडियो पर बरसाया जमकर प्यार

वीडियो शेयर कर पूनम ने कैप्शन में लिखा- ‘Tera nasha nasha’। इस वीडियो पर फैंस जमकर प्यार बरसा रहे हैं। अभी तक वीडियो पर 4,303 लाइक्स आ चुके हैं। साथ ही यूजर्स इस पर जमकर कमेंट कर रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट कर लिखा- क्यूट तो वहीं दूसरे ने कमेंट कर लिखा- खूबसूरत। साथ ही कई लोगों ने फायर और हार्ट वाली इमोजी भी शेयर की है।

यहाँ पढ़िए  भोजपुरी से  जुड़ी​​​​  ख़बरें

First published on: Oct 01, 2022 04:02 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.