Tuesday, November 29, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Poonam Dubey Latest post: पूनम दुबे हुईं प्यार में दीवानी, बोलीं- ‘राखब साइँया के साड़ी में लपेट के’

Poonam Dubey Latest post: भोजपुरी स्टार पूनम दुबे हमेशा ही चर्चा का विषय बनी रहती हैं। साथ ही वो अक्सर अपने एक्सप्रेशन से लोगों का दिल जीत लेती हैं।

- Advertisement -

Poonam Dubey Latest post: भोजपुरी स्टार पूनम दुबे हमेशा ही चर्चा का विषय बनी रहती हैं। साथ ही वो अक्सर अपने एक्सप्रेशन से लोगों का दिल जीत लेती हैं। एक्ट्रेस की अदाओं का हर कोई दीवाना हैं। वहीं पूनम दुबे (Poonam Dubey) की वीडियोज सोशल मीडिया पर आते ही छा जाते हैं और अब उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है जिसे लोग बार-बार देखने पर मजबूर हो रहे हैं।

और पढ़िएPriyanka Pandit Video: प्रियंका पंडित ने कमर डोलाकर राजा जी को किया मदमस्त, यूजर्स बोले- ‘जियो रानी’

Poonam Dubey के खुले बालों ने फैंस के दिलों में मचाई खलबली

पूनम दुबे (Poonam Dubey) ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है। इस क्लिप में भोजपुरी एक्ट्रेस पीले कलर के सूट में नजर आ रही हैं। जिसके साथ उन्होंने बालों को खुला रखा है। जिसे देख फैंस के दिलों में खलबली मच रही है। अपने इस लुक में पूनम दुबे काफी खूबसूरत लग रही हैं। वहीं पूनम ने अपने आउटफिट के मैचिंग ईयरिंग भी पहना है जो उन पर काफी ज्यादा खूबसूरत लग रहा है। इतना ही नहीं, एक्ट्रेस का आई मेकअप फैंस के दिलों पर कहर बरपा रहे हैं।

और पढ़िए Neelam Giri Video: सईयां से रूठी नीलम गिरी, बोलीं- ‘नहीं करूंगी जी हुजूरी’

एक्ट्रेस के लटके-झटकों ने लोगो के छुड़ाए पसीने

अपने इस लेटेस्ट वीडियो में पूनम दुबे ‘राखब साइँया के साड़ी में लपेट के’ (rakhab saiyaan ji ke saari me lapet ke) गाने पर जबरदस्त ठुमके लगा रही हैं। एक्ट्रेस के लटके-झटके देख हर किसी के पसीने छूट रहे हैं। एक्ट्रेस ने वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा- ‘राखब अपना साइँया जी के साड़ी में लपेट के’। आपको बता दें, क्लिप के सामने आने के कुछ ही देर के अंदर इसे हजारों लाइक्स मिल चुके हैं। अभी तक इस वीडियो पर काफी लाइक्स आ चुके हैं। साथ ही लाइक का सिलसिला तेजी से आगे बढ़ रहा है। एक्ट्रेस के वीडियो पर फैंस बेजोड़ रिएक्शन भी दे रहे हैं।

यहाँ पढ़िए  भोजपुरी से  जुड़ी​​​​  ख़बरें

- Advertisement -

Latest Posts