Wednesday, November 30, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Parineeti Chopra Video: हेयर ड्रायर से गर्म हुईं परिणीति चोपड़ा, कहा- ‘सेट पर सबने चुराई मेरी तरकीब’

Parineeti Chopra Video: परिणीति चोपड़ा ने अपने इंस्टाग्राम पर ऊंचाई के सेट से लिया गया एक वीडियो साझा किया है। वीडियो में परिणीति खुद को गर्म रखने के लिए हेयर ड्रायर का इस्तेमाल करते नजर आ रही हैं।

- Advertisement -

Parineeti Chopra Video: परिणीति चोपड़ा ने अपने इंस्टाग्राम पर ऊंचाई के सेट से लिया गया एक वीडियो साझा किया है। वीडियो में परिणीति पहाड़ों वाले ठंडे क्षेत्र में खुद को गर्म रखने के लिए हेयर ड्रायर का इस्तेमाल करते नजर आ रही हैं। बता दें कि उनकी फिल्म ऊंचाई सिनेमाघरों में 11 नवंबर को रिलीज हो चुकी है। इस फिल्म को दर्शकों की ओर से अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है।

और पढ़िएAindrila Sharma On Ventilator: वेंटिलेटर पर बंगाली एक्ट्रेस एंड्रिला शर्मा, हालक गंभीर, फैंस ने मांगी दुआएं

हेयर ड्रायर से खुद को किया गर्म

परिणीति ने जो वीडियो शेयर किया है, उसमें वह टोपी और जैकेट के साथ ऊनी कपड़े पहने हुए हैं। इसके साथ ही उन्होंने फर के साथ नीली जैकेट, सफेद टोपी और टखने की लंबाई के जूते पहने थे। उन्होंने बूट्स को गर्म रखने के लिए उनके अंदर हेयर ड्रायर का इस्तेमाल कर रही हैं। एक्ट्रेस वीडियो में कहा- ‘मेरे रक्षक, मुझे इसकी जरूरत है।’

वीडियो को इंस्टाग्राम (@parineetichopra) पर शेयर करते हुए परिणीति ने कैप्शन में लिखा, “#ऊंचाई शूट पर मेरे रक्षक। यह बताते हुए गर्व हो रहा है कि सेट पर हर किसी ने मेरी तरकीब चुरा ली। इसके साथ ही उन्होंने हैशटैग के रूप में ‘एक्टर्स सीक्रेट्स’, ‘हेयर ड्रायर’ और ‘जुगाड़’ का इस्तेमाल किया है।

फैंस को पसंद आया वीडियो

एक्ट्रेस की यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। फैंस उनके इस वीडियो पर जमकर कमेंट कर रहे हैं। वीडियो पर प्रतिक्रिया देते हुए एक यूजर ने लिखा, ‘एक और चाल आप अपनी जैकेट बंद कर सकते हैं।’ दूसरे ने लिखा, ‘सावधान रहें।’ एक अन्य प्रशंसक ने टिप्पणी की, “उन सभी को आप पर गर्व होना चाहिए।”

और पढ़िएSunil Shetty: सुनील शेट्टी का ‘Hera Pheri 3’ को लेकर बड़ा बयान, कहा-‘अक्षय’ के बिना फिल्म अधूरी

ऊंचाई के बारे में

बता दें कि फिल्म ऊंचाई में अमिताभ बच्चन, बोमन ईरानी, अनुपम खेर, परिणीति चोपड़ा के साथ नीना गुप्ता और डैनी डेन्जोंगपा हैं। फिल्म तीन पुराने दोस्तों के बारे में है जो अपने दिवंगत दोस्त की इच्छा पूरी करने के लिए तीन और महिलाओं के साथ माउंट एवरेस्ट पर चढ़ जाते हैं। यह महावीर जैन फिल्म्स और बाउंडलेस मीडिया के सहयोग से राजश्री प्रोडक्शन्स द्वारा निर्मित और सूरज बड़जात्या द्वारा निर्देशित है।

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से  जुड़ी ख़बरें

- Advertisement -

Latest Posts