---विज्ञापन---

Nora Fatehi Video: गोरेगांव की सड़कों पर कहर बरपाती नजर आईं नोरा फतेही, वीडियो देख फैंस के छूटे पसीने

Nora Fatehi Video: फेमस एक्ट्रेस और डांसर नोरा फतेही आए दिन अपने बोल्ड लुक को लेकर सुर्खियों में बनी रहती है। एक्ट्रेस की वीडियो सोशल मीडिया पर तहलका मचाते रहते रहता है। इसी बीच नोरा का एक और वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में नोरा काफी हॉट नजर आ रही हैं। […]

Edited By : Sumit Kumar | Updated: Nov 9, 2022 12:29
Share :
Nora Fatehi Video

Nora Fatehi Video: फेमस एक्ट्रेस और डांसर नोरा फतेही आए दिन अपने बोल्ड लुक को लेकर सुर्खियों में बनी रहती है। एक्ट्रेस की वीडियो सोशल मीडिया पर तहलका मचाते रहते रहता है। इसी बीच नोरा का एक और वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में नोरा काफी हॉट नजर आ रही हैं। फैंस उनके इस लुक को देखकर घायल हो रहे हैं।

और पढ़िएSapna Choudhary Video: सपना चौधरी का गांव में रोला, देसी क्वीन के दबंग अंदाज ने उड़ाया गर्दा

नोरा का बोल्ड लुक

एक्ट्रेस जब भी स्पॉट होती हैं तो हर किसी की जुबान पर उनके लुक के चर्चे रहते हैं। एक बार फिर नोरा ने अपने बोल्ड लुक से लोगों को कायल करती दिखाई दिखीं। नोरा की इस ड्रेस में बैकसाइड पर इतना बड़ा कट लगा था जो कि उनके इस लुक में चार चांद लगा रहा था। वहीं बोल्डनेस क्वीन नोरा बजाय इसमें अनकंफर्टेबल महसूस करने के इसे बेहद डेयरिंग और कॉन्फिडेंट अंदाज में कैरी करती दिखाई दीं। सामने आए इस वायरल वीडियो (Nora Fatehi Video) में नोरा पैपराजी के सामने मटक-मटक कर चलती दिखाई दीं।

फैंस को पसंद आया नोरा का लुक

नोरा फतेही के इस लुक (Nora Fatehi Look) को देख फैंस फिदा हो गए हैं और उनकी जमकर तारीफ कर रहे हैं। सोशल मीडिया यूजर्स का कहना है कि नोरा सड़क को भी रैंप समझकर चलती हैं और अपने लुक को बिंदास अंदाज में फ्लॉन्ट करना बखूबी जानती हैं। नोरा इस ड्रेस को पहने हुए मुंबई फिल्म सिटी गोरेगांव में पैपराजी के सामने जैसे ही आईं तो वो उनके लगातार फोटोज क्लिक करने लगे। नोरा भी कैमरे लिए किलर पोज देती नजर आईं।

और पढ़िएNeelam Giri Video: पिया को देख नीलम गिरी से नहीं हुआ कंट्रोल, वीडियो शेयर कर बोलीं मन की बात

ब्रालेस होकर पहनी ड्रेस

वीडियो में नोरा को देखकर साफ लग रहा है कि एक्ट्रेस ने ब्रालेस होकर ये ड्रेस पहनी है। इस ड्रेस का गला काफी ज्यादा डीप है जिसमें नोरा का क्लीवेज साफ दिखा। इतना ही नहीं नोरा की ये ड्रेस स्ट्रैपी है साथ ही बैकसाइड पर ड्रेस में बड़ा सा कट लगा हुआ है। इतना ही नहीं नोरा की ये ड्रेस इतनी ज्यादा स्किन टाइट है कि उसमें नोरा को चलने में भी दिक्कत हो रही है। जो कुछ भी लोग एक्ट्रेस इस लुक पर मर मिटने के लिए तैयार हैं। इस लुक में नोरा कमाल की लग रही हैं।

यहाँ देखेरोमांटिक और मजेदार वीडियो 

First published on: Nov 09, 2022 12:02 PM