Wednesday, 24 April, 2024

---विज्ञापन---

New Song: सपना चौधरी का नया गाना ‘छोरा मेरी जान स’ आउट, वायरल वीडियो

Sapna Choudhary New Song Out: आज हरियाणा की सुपर स्टार सपना चौधरी (Sapna Choudhary) का क्रेज इतना बढ़ चुका है कि लोग इनके डांस और अदाकारी के दीवाने हैं। यही नहीं उनका हर गाना आते के साथ ही सोशल मीडिया पर वायरल हो जाता है। देसी क्वीन सपना जिस भी किरदार को निभाएं, उसमें अपना […]

Edited By : Kirti Gupta | Updated: Jun 24, 2022 13:28
Share :

Sapna Choudhary New Song Out: आज हरियाणा की सुपर स्टार सपना चौधरी (Sapna Choudhary) का क्रेज इतना बढ़ चुका है कि लोग इनके डांस और अदाकारी के दीवाने हैं। यही नहीं उनका हर गाना आते के साथ ही सोशल मीडिया पर वायरल हो जाता है। देसी क्वीन सपना जिस भी किरदार को निभाएं, उसमें अपना जादू बिखेर ही देती हैं। अभी कुछ ही घंटे पहले ही सपना एक और नया गाना रिलीज किया गया है। इस गाने का टाइटल “छोरा मेरी जान से ” है।

 

और पढ़िए – Haryanvi Dance: सपना ने इस शख्स को देखकर किया इशारा, बोलीं ‘तेरी बाते न्यारी से’

 

 

और पढ़िएHaryanvi Dance: गर्मी में रचना तिवारी को चढ़ी जवानी, भीगा बदन देख फैंस हुए बावले

 

इस बात की जानकारी खुद सपना ने अपने इंस्टा अकाउंट पर इस गाने का वीडियो क्लिप शेयर कर दी है। सपना ने वीडियो शेयर करते हुए पोस्ट के कैप्शन में लिखा, ‘प्यार हासिल करने से कही बेहतर होता है, वो सफर जब आप किसी के हो चुके होते हो और उसे पता भी नही होता, ऐसे ही मीठे खुशनुमा अहसास की कहानी है ये गीत “छोरा मेरी जान से” उम्मीद है आपको गाना अच्छा लगेगा और बाकी गानो की तरह आप भरपूर प्यार और आर्शीवाद देंगे’।

जैसा कि आप देख सकते हैं गाने में सपना एक छोरे के प्यार में बावरी सी नजर आ रही हैं। इस सादगी भरे अंदाज में सपना ने फैंस के दिलों को एक बार फिर से चुरा लिया है। सपना ने पूरे गाने में बस Aakash Khatri को ही देखे जा रही हैं। ये गाना आते के साथ ही वायरल हो रहा है, इसी वजह से इस पर अब तक हजारों व्यूज आ चुके हैं। गाना “छोरा मेरी जान स ” को UK Haryanvi ने गाया है, जबकि इस गाने के लिरिक्स Aamin Barodi ने दिए हैं। आखिर में बता दें कि ये गाना सपना चौधरी और आकाश खत्री पर फिल्माया गया है।

 

यहाँ देखेरोमांटिक और मजेदार वीडियो 

 

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

First published on: Jun 23, 2022 04:57 PM