Thursday, 25 April, 2024

---विज्ञापन---

Nora Fatehi: ‘ओ साकी साकी’ पर अंकल के डांस मूव्स ने खुद नोरा फतेही को बनाया दिवाना, वायरल हो गया Video

Nora Fatehi: इन दिनों सोशल मीडिया का क्रेज इस कदर छाया है कि मिनटों में ही कुछ भी वायरल हो जाता है। दुनिया के एक कोने की चीज चंद सेकंड में दूसरे कोने में पहुंच जाती हैं और अगर इस बीच कुछ भी अच्छा हो तो लोग उसको झट से वायरल कर देते हैं। नोरा […]

Edited By : Shivani Misra | Updated: Apr 14, 2023 18:10
Share :

Nora Fatehi: इन दिनों सोशल मीडिया का क्रेज इस कदर छाया है कि मिनटों में ही कुछ भी वायरल हो जाता है। दुनिया के एक कोने की चीज चंद सेकंड में दूसरे कोने में पहुंच जाती हैं और अगर इस बीच कुछ भी अच्छा हो तो लोग उसको झट से वायरल कर देते हैं।

नोरा फतेही हुई अंकल की मुरीद (Nora Fatehi)

सोशल मीडिया पर आपको हजारों ऐसे वीडियो मिल जाएंगे जिसे देखकर आप कहेंगे वाह क्या टैलेंट हैं ! ऐसा ही कुछ इस लेटेस्ट वीडियो के साथ हुआ है जिसमें एक अंकल अपने डांस मूव्स से इस कदर छा गए हैं कि खुद एक्ट्रेस नोरा फतेही इनकी मुरीद हो गईं हैं और वे खुद को इस वायरल वीडियो पर कमेंट करने से रोक नहीं पा रही हैं।

वायरल हुआ अंकल का डांस वीडियो

दरअसल सोशल मीडिया पर एक वीडियो बहुत तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें एक अंकल के लटके-झटके देख लोग उनके दीवाने हो गए हैं। यही नहीं अंकल के मूव्स इतने परफेक्ट हैं कि खुद बॉलीवुड की डांसिंग क्वीन नोरा फतेही ने भी आगे आकर उनकी तारीफ कर डाली है। लोग नोरा फतेही के कमेंट को देखकर चौंक गए हैं। इस वीडियो को देखकर लोग जमकर कमेंट कर रहे हैं। इस वीडियो को अबतक न जाने कितने लोग देख और कमेंट कर चुके हैं।

“ओ साकी साकी” पर किया डांस

बता दें कि अंकल ने खुद नोरा फतेही के आइटम सॉन्ग ‘ओ साकी साकी’ पर डांस किया है। इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर everythingaboutnepal पेज से शेयर किया गया है। साथ ही कैप्शन में नोरा को टैग करते हुए लिखा गया है, ‘सुपर अंकल’। खास बात ये है कि नोरा ने खुद भी कमेंट में ‘इमोजी’ पोस्ट किया है। बता दें कि एक्टर जॉन अब्राहम की फिल्म बाटला हाउस का गाना ‘ओ साकी साकी’ गाना 2004 में आई फिल्म ‘मुसाफिर’ के एक गाने का रीप्राइज्ड वर्जन है। इसके ओरिजिनल वर्जन में कोएना मित्रा हैं।

First published on: Apr 14, 2023 06:10 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.