Saturday, 20 April, 2024

---विज्ञापन---

Neha Malik Latest Video: नेहा मलिक ने जिम में दिखाया लचीला बदन, फैंस हुए मदहोश

Neha Malik Latest Video: भोजपुरी सिनेमा की दमदार एक्ट्रेस नेहा मलिक एक्टिंग और डांस के लिए हमेशा ही चर्चा में बनी रहती हैं। एक्ट्रेस की अदाएं देख फैंस के घायल हो जाते हैं। वहीं नेहा मलिक अपने सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन फोटोज और वीडियोज शेयर कर फैंस के […]

Edited By : Ojaswi Tripathi | Updated: Sep 29, 2022 12:41
Share :
नेहा मलिक (Neha Malik) ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है।

Neha Malik Latest Video: भोजपुरी सिनेमा की दमदार एक्ट्रेस नेहा मलिक एक्टिंग और डांस के लिए हमेशा ही चर्चा में बनी रहती हैं। एक्ट्रेस की अदाएं देख फैंस के घायल हो जाते हैं। वहीं नेहा मलिक अपने सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन फोटोज और वीडियोज शेयर कर फैंस के दिलों का तापमान बढ़ाती देखी जाती हैं। एक्ट्रेस का हर लुक उनके फैंस को मदहोश करने में आगे रहता है।

नेहा मलिक का जिम वीडियो बटोर रहा सुर्खियां

नेहा मलिक (Neha Malik) ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है। जो काफी ज्यादा सुर्खियां बटोर रहा है। आपको बता दें, ये वीडियो जिम का है जिसे देख फैंस के पसीने छूट जा रहे हैं। वीडियो में एक्ट्रेस अपने फ्लैक्सिबल बॉडी को फ्लॉन्ट करते नजर आ रही हैं। साथ ही वो ऐसे-ऐसे मूव्स कर रही हैं जो लोगों को घायल कर रहा है। नेहा मलिक इस वीडियो में जिम के आउटफिट में देखी जा रही हैं जिसमें वो काफी हॉट लग रही हैं। नेहा अपने इस वीडियो में ‘Gimme More’ गाने पर जबरदस्त एक्सप्रेशन देते दिखाई दे रही हैं।

ये भी देखें 

एक्ट्रेस की अदाओं पर फैंस हुए पानी-पानी

एक्ट्रेस की अदाएं देख लोग पानी-पानी हो रहे हैं। नेहा मलिक (Neha Malik) ने क्लिप को शेयर कर कैप्शन में लिखा है, ‘Workout in style’। इसके साथ ही उन्होंने फायर इमोजी भी शेयर किया है। वहीं, भोजपुरी एक्ट्रेस का ये लेटेस्ट पोस्ट सामने आने के बाद से ही सोशल मीडिया पर छाया हुआ है, जिसे लोग लाइक कर बेहतरीन रिएक्शन दे रहे हैं। नेहा मलिक (Neha Malik) के हॉट वीडियो पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा है, ‘नाइस फिगर’। वहीं दूसरे ने कमेंट किया, ‘हॉट’।

यहाँ पढ़िए  भोजपुरी से  जुड़ी​​​​  ख़बरें

First published on: Sep 29, 2022 12:04 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.