Thursday, 25 April, 2024

---विज्ञापन---

Neelam Giri Video: नीलम गिरी ने कमर दिखाकर किया मदहोश, क्रॉप टॉप पहन दिखाया जलवा

Neelam Giri Video: भोजपुरी सिनेमा की कातिलाना एक्ट्रेस नीलम गिरी (Neelam Giri) अपनी अदाओं और जबरदस्त मूव्स के लिए जानी जाती हैं। एक्ट्रेस के एक्सप्रेशन का हर कोई दीवाना है। वहीं नीलम गिरी की वीडियोज सोशल मीडिया पर आते ही छा जाते हैं और अब नीलम गिरी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से […]

Edited By : Ojaswi Tripathi | Updated: Nov 10, 2022 15:57
Share :
नीलम गिरी ने इस वीडियो को अपने ऑफिशीयल इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है।

Neelam Giri Video: भोजपुरी सिनेमा की कातिलाना एक्ट्रेस नीलम गिरी (Neelam Giri) अपनी अदाओं और जबरदस्त मूव्स के लिए जानी जाती हैं। एक्ट्रेस के एक्सप्रेशन का हर कोई दीवाना है। वहीं नीलम गिरी की वीडियोज सोशल मीडिया पर आते ही छा जाते हैं और अब नीलम गिरी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वीडियो वायरल हो रहा है जिसे लोग बार-बार देखने पर मजबूर हो रहे है।

Neelam Giri ने साड़ी में बरपाया कहर

नीलम गिरी ने इस वीडियो को अपने ऑफिशीयल इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। वीडियो में एक्ट्रेस रेड कलर के क्रॉप टॉप में कहर बरपा रही हैं। साथ ही उनके एक्सप्रेशन ने सभी के होश उड़ा दिए हैं। वीडियो में एक्ट्रेस ‘हरदिया के पेड़’ (Haradiya Ke Ped) पर नजरों से खेलती देखी जा रही हैं। वीडियो देख ऐसा लग रहा है कि ये नीलम को पिया जी से काफी शीकायते हैं। साथ ही गाना इतना मजेदार है कि फैंस इस पर जमकर प्यार बरसा रहे हैं।

एक्ट्रेस की वीडियो ने बटोरी सुर्खियां

ये वीडियो अपलोड होने के साथ ही सुर्खियों में छा गया है। वीडियो को देख हर कोई बस नीलम गिरी का दिवाना हो गया है। उनकी अदाएं इतनी कातिलाना है कि सभी के पसीने छूट जा रहे हैं। वीडियो पर अभी तक 19,189 लाइक्स आ चुके हैं। साथ ही फैंस इस पर जमकर कमेंट कर रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट कर लिखा- बवाल तो वहीं कई लोगों ने फायर और हार्ट वाली इमोजी भी शेयर की है। आपको बता दें, नीलम गिरी की हर वीडियो अपलोड होते ही चर्चा का हिस्सा बन जाती है।

First published on: Nov 10, 2022 03:57 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.