---विज्ञापन---

Neelam giri video: नीलम गिरी ने साड़ी में लगाए ठुमके, वीडियो ने इंटरनेट वर्ल्ड पर मचाया तहलका

Neelam giri video: भोजपुरी इंडस्ट्री की टॉप एक्ट्रेस नीलम गिरी (Neelam Giri) अपनी अदाओं के लिए जानी जाती हैं। उनके एक्सप्रेशन का हर कोई दीवाना हैं। वहीं नीलम गिरी वीडियोज सोशल मीडिया पर आते ही छा जाते हैं और अब उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वीडियो वायरल हो रहा है जिसे लोग […]

Edited By : Ojaswi Tripathi | Updated: Nov 17, 2022 16:13
Share :
नीलम गिरी ने इस वीडियो को अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है।

Neelam giri video: भोजपुरी इंडस्ट्री की टॉप एक्ट्रेस नीलम गिरी (Neelam Giri) अपनी अदाओं के लिए जानी जाती हैं। उनके एक्सप्रेशन का हर कोई दीवाना हैं। वहीं नीलम गिरी वीडियोज सोशल मीडिया पर आते ही छा जाते हैं और अब उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वीडियो वायरल हो रहा है जिसे लोग बार-बार देखने पर मजबूर हो रहे हैं।

Neelam Giri ने बरपाया कहर

नीलम गिरी ने इस वीडियो को अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। वीडियो में एक्ट्रेस साड़ी में नजर आ रही हैं, जिसमें वो कहर बरपा रही हैं। साथ ही उनके लटके-झटकों ने सभी के होश उड़ा दिए हैं। वीडियो में एक्ट्रेस ‘बीवी के गुलाम’ (Biwi ke gulaam) पर डांस कर रही हैं। वीडियो में नीलम गिरी अपनी अदाओं से लोगों को दीवाना बना रही हैं। साथ ही गाना इतना मजेदार है कि फैंस इस पर जमकर प्यार बरसा रहे हैं।

यहाँ पढ़िए Akshara Singh: अक्षरा सिंह ने किया ग्रेजुएट चायवाली को सपोर्ट, बोलीं- ‘आप प्रताड़ित करते हैं जबतक एक लड़की वेश्या…

फैंस ने लुटाया जमकर प्यार

वायरल वीडियो को शेयर कर नीलम गिरी ने कैप्शन में इमोजी शेयर की है। वीडियो पर अभी तक 40,312 लाइक्स आ चुके हैं। साथ ही फैंस इस पर जमकर कमेंट कर रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट कर लिखा- बवाल तो वहीं कई लोगों ने फायर और हार्ट वाली इमोजी भी शेयर की है। आपको बता दें, नीलम गिरी की हर वीडियो अपलोड होते ही सुर्खियों का हिस्सा बन जाती है।

यहाँ पढ़िए  भोजपुरी से  जुड़ी​​​​  ख़बरें

First published on: Nov 17, 2022 01:00 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.