---विज्ञापन---

Neelam Giri Latest Video: नीलम गिरी ने हिलाई कमर, मूव्स देख फैंस के उड़े होश

Neelam Giri Latest Video: भोजपुरी इंडस्ट्री की टॉप एक्ट्रेस नीलम गिरी (Neelam Giri) अपनी अदाओं के लिए जानी जाती हैं। उनके एक्सप्रेशन का हर कोई दीवाना हैं। वहीं नीलम गिरी वीडियोज सोशल मीडिया पर आते ही छा जाते हैं और अब उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वीडियो वायरल हो रहा है जिसे […]

Edited By : Ojaswi Tripathi | Updated: Oct 6, 2022 15:30
Share :
नीलम गिरी ने इस वीडियो को अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है।

Neelam Giri Latest Video: भोजपुरी इंडस्ट्री की टॉप एक्ट्रेस नीलम गिरी (Neelam Giri) अपनी अदाओं के लिए जानी जाती हैं। उनके एक्सप्रेशन का हर कोई दीवाना हैं। वहीं नीलम गिरी वीडियोज सोशल मीडिया पर आते ही छा जाते हैं और अब उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वीडियो वायरल हो रहा है जिसे लोग बार-बार देखने पर मजबूर हो रहे है।

ये भी देखें 

Neelam Giri ने बरपाया कहर

नीलम गिरी ने इस वीडियो को अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। वीडियो में एक्ट्रेस शादी के जोड़े पहनी हैं जिसमें वो कहर बरपा रही हैं। साथ ही उनके लटके-झटकों ने सभी के होश उड़ा दिए हैं। वीडियो में एक्ट्रेस ‘दिलवा ले गईले राजाजी’ (Dilwa Le Gaile Rajaji) पर डांस कर रही हैं। वीडियो देख ऐसा लग रहा है कि ये गाने की शूटिंग का है। साथ ही गाना इतना मजेदार है कि फैंस इस पर जमकर प्यार बरसा रहे हैं।

फैंस ने लुटाया जमकर प्यार

वायरल वीडियो को शेयर कर नीलम गिरी ने कैप्शन में लिखा है- ‘दिलवा ले गईले राजाजी’। वीडियो पर अभी तक 4,413 लाइक्स आ चुके हैं। साथ ही फैंस इस पर जमकर कमेंट कर रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट कर लिखा- बवाल तो वहीं कई लोगों ने फायर और हार्ट वाली इमोजी भी शेयर की है। आपको बता दें, नीलम गिरी की हर वीडियो अपलोड होते ही सुर्खियों का हिस्सा बन जाती है।

यहाँ पढ़िए  भोजपुरी से  जुड़ी​​​​  ख़बरें

First published on: Oct 05, 2022 03:19 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.