---विज्ञापन---

Namrata Malla Video: नम्रता मल्ला की चढ़ी जवानी, बैली मूव्स ने फैंस को किया पानी-पानी

Namrata Malla Video: भोजपुरी इंडस्ट्री की टॉप एक्ट्रेसेस में नम्रता मल्ला (Namrata Malla) भी शुमार हैं। एक्ट्रेस का कातिलाना अंदाज फैंस को मदहोश कर देता है। उनकी अदाएं इतनी जानलेवा होती हैं कि हर कोई उसका शिकार हो जाता है। वहीं, एक्ट्रेस को उनके डांस के लिए भी जाना जाता है। नम्रता का धांसू डांस […]

Edited By : Ojaswi Tripathi | Updated: Nov 19, 2022 10:54
Share :
नम्रता मल्ला ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है।

Namrata Malla Video: भोजपुरी इंडस्ट्री की टॉप एक्ट्रेसेस में नम्रता मल्ला (Namrata Malla) भी शुमार हैं। एक्ट्रेस का कातिलाना अंदाज फैंस को मदहोश कर देता है। उनकी अदाएं इतनी जानलेवा होती हैं कि हर कोई उसका शिकार हो जाता है। वहीं, एक्ट्रेस को उनके डांस के लिए भी जाना जाता है। नम्रता का धांसू डांस देखने के बाद हर किसी का डांस करने का मन कर देता है।

और पढ़िएNeelam Giri Video: नीलम गिरी ने चलाए नैनों के बाण, अदाओं पर फैंस हुए फिदा

नम्रता मल्ला ने शशिकला बन उड़ाए होश

नम्रता मल्ला ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है। वीडियो में एक्ट्रेस ने अपना वेस्टर्न लुक में फैंस को अपनी आखें खुली की खुली रखने पर मजबूर कर दिया है। नम्रता मल्ला इस वीडियो में अपने लेटेस्ट सॉन्ग ‘छलका-छलका रे’ (Chalka Chalka re) को गाते हुए जबरदस्त एक्सप्रेशन दे रही हैं और साथ ही उनकी अदाएं देख हर किसी की निगाहें उन पर से हट नहीं रही है। साथ ही एक्ट्रेस इतने गजब का बैली डांस कर रही हैं, जिसे देख हर कोई अपना दिल हार रहा है।

और पढ़िएAkshara Singh Video: सादगी में डूबी अक्षरा सिंह, एक्सप्रेशन देख यूजर्स हार बैठे दिल

एक्ट्रेस के मूव्स ने फैंस का जीता दिल

एक्ट्रेस इस वीडियो में एक के बाद एक मूव्स कर लोगों के होश उड़ा रही हैं। साथ ही इतने जबरदस्त एक्सप्रेशन दे रही हैं जिसे देख हर कोई घायल हो रहा है। आपको बता दें, वीडियो पर अभी तक 13,038 लाइक्स आ चुके हैं। साथ ही यूजर्स इस पर कमेंट कर एक्ट्रेस की तारीफों के पुल बांध रहे हैं। किसी ने एक्ट्रेस के डांस की तारीफ की है तो कोई उनकी अदाओं पर घायल हो रहा है।

यहाँ पढ़िए  भोजपुरी से  जुड़ी​​​​  ख़बरें

First published on: Nov 18, 2022 11:34 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.