Saturday, 20 April, 2024

---विज्ञापन---

Namrata Malla Video: नम्रता मल्ला ने ब्लू ब्रालेट पहन दिखाई कमर, मूव्स देख यूजर्स के छूटे पसीने

Namrata Malla Video: भोजपुरी इंडस्ट्री की टॉप एक्ट्रेस में नम्रता मल्ला (Namrata Malla) भी शुमार हैं। एक्ट्रेस (Namrata Malla) का कातिलाना अंदाज फैंस को मदहोश कर देता है। उनकी अदाएं इतनी जानलेवा होती हैं कि हर कोई उसका शिकार हो जाता है। वहीं, एक्ट्रेस को उनके डांस के लिए भी जाना जाता है। नम्रता का […]

Edited By : Ojaswi Tripathi | Updated: Nov 12, 2022 15:32
Share :
नम्रता मल्ला ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है।

Namrata Malla Video: भोजपुरी इंडस्ट्री की टॉप एक्ट्रेस में नम्रता मल्ला (Namrata Malla) भी शुमार हैं। एक्ट्रेस (Namrata Malla) का कातिलाना अंदाज फैंस को मदहोश कर देता है। उनकी अदाएं इतनी जानलेवा होती हैं कि हर कोई उसका शिकार हो जाता है। वहीं, एक्ट्रेस को उनके डांस के लिए भी जाना जाता है। नम्रता का धांसू डांस देखने के बाद हर किसी का डांस करने का मन कर देता है।

और पढ़िएRani Chatterjee Video: रानी चटर्जी ने पिया के लिए बनाई रोटी, यूजर्स बोले- ‘सर्वगुण संपन्न’

nama

नम्रता मल्ला ने लाल घाघरे में उड़ाए होश

नम्रता मल्ला ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है। वीडियो में एक्ट्रेस ने ग्लैमरस लुक दिखाते हुए फैंस को अपनी आंखें खुली की खुली रखने पर मजबूर कर दिया है। नम्रता मल्ला इस वीडियो में हिन्दी गाने के रिमिक्स पर जबरदस्त एक्सप्रेशन दे रही हैं और साथ ही उनकी अदाएं देख हर किसी की निगाहें उन पर से हट नहीं रही है। इस लेटेस्ट वीडियो में एक्ट्रेस ऐसे कमर मटका रही हैं जिसे देख हर कोई उनपर फिदा हो जा रहा है।

और पढ़िएPriyanka Pandit Video: प्रियंका पंडित हुईं सनम की दीवानी, बोलीं- ‘क्या इरादा है

एक्ट्रेस के मूव्स ने फैंस का जीता दिल

नम्रता मल्ला इस वीडियो में एक के बाद एक मूव्स कर लोगों के होश उड़ा रही हैं। एक्ट्रेस ने इस वीडियो को शेयर कर कैप्शन में लिखा- ‘#namritamalla #instareels’। आपको बता दें, वीडियो पर अभी तक 21,757 लाइक्स आ चुके हैं। साथ ही यूजर्स इस पर कमेंट कर एक्ट्रेस की तारीफों के पुल बांध रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट कर लिखा- ‘जबरदस्त’। दूसरे ने लिखा- ‘क्या अदा है’

यहाँ पढ़िए  भोजपुरी से  जुड़ी​​​​  ख़बरें

First published on: Nov 12, 2022 10:24 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.